सबके सामने ही खुल गई जाह्नवी कपूर की शर्ट का बटन, कैमरे में साफ झलकने लगी एक्ट्रेस की ब्रा हुई उप्स मोमेंट का शिकार

दोस्तों बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्री जानवी कपूर सोशल मीडिया पर भी हमेशा ही सक्रिय दिखाई देती है और वह अपने लुक्स की वजह से काफी ज्यादा लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेती है वही स्टाइल के मामले में भी अभिनेत्री किसी और अभिनेत्री से पीछे नहीं है लगभग हर दूसरे दिन ही उनका एक नया अवतार सोशल मीडिया पर देखा ही जाता है एक बार फिर से अभिनेत्री सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.अभिनेत्री जिम से बाहर निकलती हुई दिखाई दे रही थी और इस दौरान उन्होंने सफेद कलर की शर्ट और ब्लैक ग्रे पैंट पहनी हुई थी इसके साथ ही उन्होंने स्पोर्ट्स के जूते CARRY दिए हुए थे तभी अचानक से कार में बैठते हुए जानवी कपूर की शर्ट का खुल जाता है जिससे उनकी अंदर की BRA दिखने लग जाती है ऐसे में अभिनेत्री उप्स मोमेंट का शिकार भी हो जाती है और यह तस्वीर कैमरे में कैद भी हो गई है.

 

जानवी कपूर की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रही है जहां एक तरफ फैंस जानवी कपूर को काफी पसंद करते हैं तो वहीं कुछ लोग इस तस्वीर को लेकर अभिनेत्री जानवी कपूर को ट्रॉल कर रहे हैं ऐसे में एक यूजर लिखते हैं कि यह सब पब्लिसिटी के लिए किया जाता है.जाह्नवी कपूर के पास कुल संपत्ति 60 करोड़ से ऊपर है। वो अपनी एक फिल्म का 5 करोड़ रूपये चार्ज करती हैं। अपनी पहली फिल्म धड़क के लिए उन्होंने 45 लाख रूपये चार्ज किए थे। इसके अलावा एंडोर्समेंट मॉडलिंग से भी वो मोटी कमाई कर लेती है। जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म है जन गन मन। यह फिल्म साल 2023 में रिलीज होने वाली है। इसी के साथ रणभूमि, तख्त, बॉम्बे गर्ल, मिस्टर एंड मिसेज माहि और बावला भी शामिल है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)


श्रीदेवी के देखरेख में ही अपना करियर बनाने वाली जाह्नवी अपने पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा से चर्चा में रही है. जिसमे उनका रिलेशनशिप शिखर पहारिया के साथ मीडिया के लिए एक मुद्दा रहा है,ऐसे में जाह्नवी की शिखर के साथ किस करते हुए फोटो का लीक होना जाह्नवी के करियर पर कुछ भी प्रभाव डाल सकता था. लेकिन श्रीदेवी ने इस मामले को अच्छे से सम्भाल लिया था,हालांकि श्रीदेवी को जाह्नवी का पब्लिक इवेंट्स में शिखर के साथ जाना पसंद नहीं आया था. श्री देवी ने अपनी बेटी को स्टारडम के साथ आने वाली सभी अफवाहों से डील करने के लिए तैयार रहने के लिए कहा था, श्रीदेवी ने कहा था कि वो पहले से ही एक स्टार हैं,उन्होंने मीडिया को बताया था कि जाह्नवी ने उस अफवाह पर कैसे अपनी प्रतिक्रिया दी थी जिसमें जाह्नवी ने रणबीर कपूर को अपना क्रश बताया था तब श्रीदेवी ने कहा कि जाह्नवी इस बात से बहुत दुखी हुई थी तब श्री देवी ने कहा कि मेरी दुनिया में तुम्हारा स्वागत है,यदि तुम इसका हिस्सा बनना चाहती हो तो इन सबके लिए तैयार रहो.

श्री देवी ने यह भी कहा था कि वो चाहती हैं कि जाह्नवी अभिनेत्री बनने की जगह शादी करे,इस बारे में श्रीदेवी का कहना था कि वो ये नहीं कहती कि ये इंडस्ट्री बूरी हैं क्युकी वो खुद इस इंडस्ट्री के कारण ही इस मुकाम तक पहुंची हैं,लेकिन एक अभिभावक के तौर पर मुझे बहुत ख़ुशी होगी ये देखकर कि जाह्नवी शादी करे लेकिन उसकी ख़ुशी ही मेरी ख़ुशी हैं,वो यदि अभिनेत्री बनना चाहती हैं तो मुझे गर्व ही होगा.

Related Posts