‘कच्चा बादाम’ वाली अंजलि अरोरा ने कुछ पैसों के लिए होटल कर्मचारी के साथ रात गुजारी थी

सोशल मीडिया पर Kacha Badam Fame Anjali Arora काफी पॉपुलर हुआ. फिलहाल अंजली अरोड़ा इन दिनों Alt Balaji के प्रोग्राम Lock Upp में नजर आ रही हैं. शो की होस्ट कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी कई बार अंजली से उनका फेम क्यों है इसपर सवाल उठा चुकी हैं. सोशल मीडिया पर अंजली अरोड़ा के 10 मिलियन फॉलोवर्स हैं और कंगना ने ऐसा ही कहा कि आखिर आपके इतने फॉलोवर्स क्यों हैं. इस बात को लेकर अंजली चर्चा में आईं और अब एक और बात के कारण वे चर्चा में हैं. इस शो में अंजली अरोड़ा ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ हैरान करने वाले खुलासे किए.

रूस में हुए वाक्या पर क्या बोलीं Kacha Badam Fame Anjali Arora

शो में अंजली अरोड़ा सिद्धार्थ शर्मा और स्वामी चक्रपाणि महाजार के साथ रिहा होने के लिए बॉटम-3 में आ गई हैं. इस दौरान खुद को सुरक्षित करने के लिए कंगना ने तीनों को एक टास्क दिया जिसमें सभी को अपनी लाइफ का एक सीक्रेट बताना होता है. ऐसे में अंजली नने पहले बजर बजाया और सीक्रेट बताया दिया तो वहीं स्वामी हारे और जेल से आउट हो गए. उसी दौरान अंजली ने कहा, ‘दिसंबर में मैं रूस गई थी और मैं सिंगल थी. किसी से मेरा कोई रिलेशन नहीं था. जब वहां पहुंची तो मेरा रिसेप्शनिस्ट से अट्रैक्शन हुआ. मैंने होटल के रिसेप्शनिस्ट से शनिवार को पार्टी के लिए 5000 रुपबल यानी 2737 रुपये लिए थे. मुझे बस पैसे चाहिए थे और मैं उससे मांगे उसने मुझे दे भी दिए. फिर रात को हम साथ में पार्टी करने गए जिसके बारे में मेरे दोस्त को पता नहीं था. यहां तक कि मैंने अपने पैरेंट्स को भी नहीं बताया.’

जब ये बात सामने आई तो लोग उनका मजाक उड़ाना चालू कर दिए. एक ने कमेंट किया कि ये कैसा सीक्रेट था तो दूसरे ने लिखा कि रूसी टिक टॉक स्टोरी. एक ने तो मेकर्स पर ही सवाल उठाते हुए कहा, ‘ये कैसा सीक्रेट हुआ भाई? अगर डिटेल एडिट की गई है तो ये अलग बात है.’ हालांकि अंजली ने ये भी बताया था कि उस समय ना तो उनके पास पैसे थे और ना ही सिम था जिससे वे किसी और से बात कर सकें. इसलिए उन्होंने रिसेप्शनिस्ट से पैसों की मदद मांगी थी और उसने बदले में अंजली को पार्टी में साथ जाने को बोला था.

कौन हैं Anjali Arora?

20 वर्षीय अंजली अरोड़ा मॉडल, इंस्टाग्राम इन्फ़्लुएन्सर और यूट्यूबर हैं. जो सोशल मीडिया पर Kacha Badam गाने से फेमस हुईं. वे सोशल मीडिया पर रील्स बनाकर फेमस हुईं और उनकी लोकप्रियता इतनी बढ़ी कि एकता कपूर के शो लॉकअप में उन्हें कंटेस्टेंट के रूप में बुलाया गया. हालांकि कंगना रनौत अंजली पर कई बार सवाल उठा चुकी हैं जैसे आपको लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो क्यों करते हैं नहीं पता, मैं आपको फॉलो क्यों करूं. इसको लेकर कई बार अंजली को शर्मिंदगी उठानी पड़ी लेकिन यही तो शो का दस्तूर है. अंजली ने टिक टॉक से वीडियो बनाने की शुरुआत की थी जो इंस्टाग्राम पर रील्स से खत्म हुई. यूट्यूब पर भी अंजली अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.