Breaking News
Home / बॉलीवुड / करण जौहर ने आदित्य चोपड़ा के बर्थडे पर शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, पहचाने गोद में कौन…..

करण जौहर ने आदित्य चोपड़ा के बर्थडे पर शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, पहचाने गोद में कौन…..

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के जाने-माने निर्माता आदित्य चोपड़ा को जन्मदिन की बधाई देने के लिए करण जौहर ने शुक्रवार को उनको अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर जन्मदिन की बधाइयां दी. इन बदायूं को उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया.10.4 मिलीयन फॉलोअर्स को आदित्य के साथ अपनी दोस्ती की एक झलक दिखाई इन तस्वीरों के द्वारा यह तस्वीरें के कॉमन फ्रेंड और बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान से ली हुई थी जिसमें उनका बेटा आर्यन खान दिखाई दे रहा है करण की इस फोटो के कैप्शन से पता चलता है कि यह फोटो गोवा में 20 वर्ष पहले की गई थी.

आप बता दें आदित्य का 150 वां जन्मदिन था इस जन्मदिन पर शुभकामनाएं देते हुए करण ने लिखा कि इस तरह से 50 के हुए कई यादें कई फिल्में कई सारे यादगार पल ना रुकने वाले एक विजनरी बनकर रहे उन्होंने चुपचाप और मज़बूती के साथ इस वीडियो को थामा और सभी के लिए एक स्टैंडर्ड सेट किया अपने बेस्ट फ्रेंड मेंटर और मेरे बच्चों के चाचू को बर्थडे की ढेर सारी शुभकामनाएं आपको बहुत प्यारा आदी।

करण ने बताया कि यह फोटो शाहरुख खान ने 20 वर्ष पहले गोवा में खींची थी फोटो में देख सकते हैं कि करण की गोद में एक बच्चा है खबरों के अनुसार यह और कोई नहीं शारूख के बड़े बेटे आर्यन हैं.इस फोटो को फाइनेंसर के अलावा सेलेब्स भी बहुत ज्यादा लाइक कर रहे हैं.

अनुष्का शर्मा, परिणीति चोपड़ा, काजोल समेत कई अनन्य स्लैबस ने फोटो पर कमेंट और लाइक किया.करण जौहर ने आदित्य की तस्वीर शेयर करके इस बात की पुष्टि की है वह मौजूद हैं ऐसा कहा जाता है कि आदित्य को पिपराज़ी से अपने फोटो खिंचवाना बिल्कुल पसंद नहीं है वह शायद ही कभी खुद की तस्वीरें खिंचवाते हो साथ में वह ध्यान रखते हैं कि उनकी बेटी आदिरा की भी कोई तस्वीर ना लें.

आपको बता दें आदित्य करण और चशारूख की तिकड़ी ने बॉलीवुड की कल्ट क्लासिक दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे मे साथ काम किया था.
1995 की फिल्म को आदित्य ने निर्देशित किया था जिसमें करण ने शारूख के मित्र का रोल निभाया था. आदित्य ने बतौर निर्देशक आखिरी फिल्म बेफिक्रे की थी जो 2016 में आई थी इस रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म में वाणी कपूर और रणवीर सिंह ने अहम भूमिका निभाई थी.

source

About Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *