करिश्मा कपूर की बेटी देती है जाह्नवी कपूर को भी खूबसूरती में मात, सामने आई ये कुछ तस्वीरें देखे

दोस्तों 90 के दशक की मशहूर अदाकारा करिश्मा कपूर ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में हैं। आज भले ही एक्ट्रेस फिल्मी दुनिया से दूर हो गई हैं लेकिन उन्हें फैंस के बीच लाइमलाइट में बने रहना बखूबी आता है। एक्ट्रेस हमेशा अपनी पर्सनल को लेकर सुर्खियों में रही हैं। फिर चाहे वो संजय कपूर से तलाक लेना हों या अपनों दोनों बच्चों को अकेले संभालना हो।

 

एक्ट्रेस के बच्चे अब बड़े हो चुके हैं। ऐसे में आज हम अपनी इस रिपोर्ट में आपको करिश्मा कपूर की बेटी समायरा कपूर की फोटोज दिखाने जा रहे हैं। इस फोटोज में समायरा काफी बदल गई हैं। समायरा दिन-ब-दिन अपनी मां की तरह स्टाइलिश और खूबसूरत होती जा रही हैं। आइये पिक्स पर डालें एक नजर…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samaira (@samaira_kapoor._)


समायरा कपूर मिरर सेल्फी लेते हुए बेहद अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। उनकी खूबसूरत ने सोशल मीडिया पर दर्शकों का ध्यान खींच लिया है। इस फोटो में समायरा अपनी मौसी और बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को खूबसूरती में जबरदस्त टक्कर दे रही हैं। समायरा कपूर ने अपनी मां के साथ बड़ी धूमधाम से 16वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। फोटो में समायरा बेहद खुश दिख रही हैं। समायरा कपूर हमेशा से ही अपनी मां के काफी क्लोज रही हैं। दोनों की बॉन्डिंग आप फोटोज में साफ देख सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samaira (@samaira_kapoor._)


समायरा कपूर बाकी स्टारकिड्स की तरह ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी पिक्स शेयर करती रहती हैं। समायरा कपूर की यह डेब्यू फिल्म की स्क्रिप्ट राइसा पांडे ने लिखी है और इसे डायरेक्ट भी वह खुद करेंगी. वहीं, बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे. फिल्म कुल साढ़े सात मिनट की होगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samaira (@samaira_kapoor._)


इस तरह अब करिश्म कपूर की बेटी भी अपनी एक्टिंग के जौहर दिखाती नजर आएंगी.समायरा कपूर भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार है. मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, करिश्मा कपूर की बेटी समायरा कपूर शॉर्ट फिल्म ‘दौड़’ में दिखाई देंगी, जिसे अनन्या पांडे की बहन राइसा पांडे डायरेक्ट करेंगी. इस फिल्म में समायरा के साथ संजय कपूर के बेटे जहान कपूर भी दिखाई देंगे.

Related Posts