केजीएफ़ के रॉकी भाई है महँगी गाड़ियो के शौक़ीन, कमाते है सालाना इतना की सुनकर रह जाएगे आपके भी कान खुले के खुले

दोस्तों केजीएफ फ्रेंचाइजी ने यश को पैन इंडिया स्टार बना दिया है. देश में नहीं बल्कि विदेशों में भी उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ गई है. सिल्वर स्क्रीन पर यश की एक्टिंग और स्वैग का हर कोई दीवाना हो गया है. हाल ही रिलीज हुई एक्टर की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ दुनियाभर में 1200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है.

यश कमाई के मामले में भी किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है. वह महल जैसे आलीशान घर में अपनी फैमिली के साथ रहते हैं. उन्हें लग्जरी कारों का बहुत शौक है.यश की कुल नेटवर्थ 7 मिलियन डॉलर है. अगर इसे इंडियन करेंसी में देखा जाए तो ये लगभग 54 करोड़ रुपये होता है.एक रिपोर्ट में बताया कि यश का बेंगलुरू के पॉश एरिया में शानदार डुप्लेक्स अपार्टमेंट है, जिसमें वह ‘केजीएफ चैप्टर 1’ की सफलता के बाद पत्नी राधिका पंडित और दो बच्चों के साथ शिफ्ट हो गए थे. इस घर की कीमत लगभग 6 करोड़ रुपये है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घर में हर तरह की सुविधाएं उपलब्ध हैं.

राकी भाई यानी यश लग्जरी कारों के शौकीन हैं. डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, यश Range Rover Evoque कार के मालिक हैं जिसकी कीमत लगभग 60 से 80 लाख रुपये है. इसके अलावा उनके पास Mercedes GLC 250D Coupe कार भी है, जो 78 लाख रुपये की है. टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट की मानें तो यश के पास Mercedes Benz GLS 350D लग्जरी कार है, जिसकी कीमत 85 लाख रुपये है.’केजीएफ चैप्टर 1′ फिल्म यश के लिए टर्निंग पॉइन्ट साबित हुआ. इस फिल्म ने यश को सुपरस्टार बना दिया. रिपोर्ट के मुताबिक ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के लिए यश ने 30 करोड़ रुपये की फीस ली है और साथ ही मेकर्स से फिल्म के प्रॉफिट में शेयर की भी डिमांड की थी.

Related Posts