किन्नर से पहली नजर में हुआ प्यार, युवक ने मंदिर में लिए सात फेरे, देखिए VIDEO

उत्तर प्रदेश का आजमगढ़ आजकल सुर्खियों का हिस्सा बना हिआ है. यहां एक युवक ने थर्ड जेंडर यानी किन्नर से शादी की है.इस शख्स ने पूरी शादी हिंदू रीति रिवाज के मुताबिक की है. दोनों लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया और मंदिर पहुंचकर सात फेरे ले लिए.

ये मामला आजमगढ़ के मोहम्मदपुर का है. यहां राजभर नाम के एक शख्स को बंगाल के जलपाईगुड़ी की मुस्कान से प्यार हो गया. दोनों ने एक दूसरे काफी वक्त डेट किया. जिसके बाद इस रिश्ते को शादी के रिश्ते में बदलने का फैसला कर लिया. दोनों (वीरू और मुस्कान) भैरवनाथ के मंदिर पहुंचे और भगवान को साक्षी को मानकर शादी कर ली. इस दौरान लोगों ने जोडे को आशीर्वाद भी दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की मुलाकात रेलवे स्टेशन पर हुई थी. यहां मुस्कान एक प्रोग्राम में आई हुईं थी. जब वीरू ने मुस्कान को देखा तो वह लट्टू हो गए और उनसे बात करने की कोशिश की. जिसके बाद मुस्कान भी उन्हें दिल दे बैठीं.

अपने शादी के फैसले को लेकर वारू का कहना है कि इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि मुस्कान एक किन्नर हैं. हम दोनों शादी करके एक दूसरे के हो गए हैं. भरोसा है कि दोनों एक अच्छी जिंदगी जिएंगे. वीरू का कहा है कि यह हमारा फैसला है इसमें हमारे परिवार को कोई आपत्ति नहीं है. दोनों की शादी लोगों के लिए काफी चर्चा का हिस्सा बनी हुई हैं. लोग वीरू की काफी तारीफ करते भी नजर आ रहे हैं.दोनों की मुलाकात डेढ़ साल पहले रेलवे स्टेशन पर हुई थी. यहां किन्नर मुस्कान एक कार्यक्रम में आई थी. यहीं मुस्कान और वीरू की मुलाकात हुई.पहली मुलाकात में ही दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे. इसके बाद प्रेम कहानी आगे बढ़ी और दोनों ने शादी का फैसला कर लिया.

Related Posts