रेलवे प्लेटफार्म पर एक कपल का किसिंग करते वीडियो हुआ वायरल, पब्लिक देखती रह गई

आज के समय में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है जहां पर कुछ भी दुनिया से छिपा नहीं रहता है. चाहे वो कोई सेलिब्रिटी की खबर हो या फिर आम लोगों की कोई अजीबोगरीब हरकत हो, सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें या वीडियोज वायरल हो ही जाते हैं. कुछ ऐसा ही एक कपल के साथ भी हो रहा है जिनका Kissing Video Viral है उनका चेहरा तो नहीं दिख रहा लेकिन दोनों एक-दूसरे को किस करने में इतने डूबे हैं कि उन्हें पता भी नहीं कि उनकी ये हरकत किसी ने शूट करके सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. इंटरनेट पर ये वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है और लोग इसपर अपने अलग-अलग तरह के कमेंट्स दे रहे हैं.

देखें इस कपल का Kissing Video Viral

ये वीडियो है महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के पास डोंबिवली (Dombivali Viral Video) रेलवे स्टेशन का है जिसे देखकर आपको हैरानी भी होगी और ये वीडियो आग की तरह इंटरनेट पर फैल रही है. रेलवे स्टेशन पर ट्रेन और लोग आ-जा रहे हैं लेकिन दुनिया की इस भीड़ से बेखर ये कपल एक-दूसरे को सरेआम किस कर रहे हैं. पहले आप भी देखें ये वीडियो-

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक लड़का और एक लड़की प्लेटफॉर्म के किनारे खड़े होकर एक-दूसरे को किस कर रहे हैं और एक-दूसरे में इतना खोए हैं कि उन्हें किसी की परवाह तक नहीं. कपल दुनिया को भुलाकर एक-दूसरे को किस कर रहे हैं और कोई उनका वीडियो बना रहा है उन्हें पता भी नहीं. जब वे ये हरकत कर रहे थे उसी दौरान रेलवे अनाउंसमेंट भी चल रहा है लेकिन कपल को अनाउंसमेंट से भी कोई मतलब नहीं लग रहा. उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि आने-जाने वाले लोग क्या सोच रहे हैं.

ये Kissing Video Viral मुंबई से सटे ठाणे जिले के डोंबिवली रेलवे स्टेशन का है जो इंटरनेट पर काफी बवाल मचा रहा है. इस वीडियो की सत्यता की जांच में पुलिस लग गई है और रेलवे अनाउंसमेंट में आप सुन सकते हैं कि प्लेटफॉर्म नंबर 4 पर आई मुंबई लोकर 11 बजकर 4 मिनट की है. इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही लोग हैरान रह गए हैं और अलग-अलग तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं.

इस वीडियो के कमेंट में किसी ने लिखा, ‘ये प्यार करने वालों के नाम एक संदेश है जो इन्होंने दुनिया को दिया है.’ तो वहीं दूसरे ने लिखा, ‘इसे प्यार नहीं क्रश कहते हैं. प्रेम तो राधा ने श्रीकृष्ण से किया था, आजकल का प्रेम कहां मिलता है. बीच रास्ते पर चुंबन करना प्रेम नहीं कहलाता है.’ इसी तरह के अलग-अलग कमेंट्स आपको देखने को मिल सकते हैं. इस वीडियो को लेकर ऐसा भी बताया जा रहा है कि जब कपल एक-दूसरे को किस कर रहे ते तभी किसी यात्री ने अपने फोन में उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. इस वीडियो को देखने के बाद से ही लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं और अधिकतर लोगों ने यही कहा कि ऐसी हरकत करना प्यार नहीं कहलाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.