जानिए कौन हैं बॉलीवुड के खूंखार विलेन शक्ति कपूर की पत्नी, फोटो देख आप भी हो जाएंगे हैरान

दोस्तों मां-बेटी का अनोखा रिश्ता किसी से छुपा नहीं है। एक मां अपनी बेटी की दोस्त से लेकर टीचर तक सब होती है, तो वहीं बेटियां भी मां की बेस्ट फ्रेंड होती हैं। दोनों ही एक-दूसरे से अपने दिल की हर बात आराम से शेयर करती हैं। ऐसा ही अनोखा बॉन्ड बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और उनकी मां शिवांगी कोल्हापुरे के बीच देखने को मिलता है। श्रद्धा अपनी मां से बेहद प्यार करती हैं और वह उनके खास मौके पर उन्हें हमेशा स्पेशल फील करवाती हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसे शिवांगी कोल्हापुरे ने कैप्चर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

एक्टर शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की लीडिंग एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म ‘तीन पत्ती’ से की थी, जिसके बाद उन्हें ‘लव का द एंड’ में लीड रोल मिला था। इन दिनों श्रद्धा कपूर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस अपने बचपन के दोस्त व सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ को डेट कर रही हैं। हालांकि, दोनों ने अभी तक अपने रिलेशनशिप को लेकर पुष्टि नहीं की है, लेकिन उनकी डेट नाइट और वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों एक-दूसरे के प्यार में कितने पागल हैं

श्रद्धा कपूर ने 18 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिमसें वह समुद्र के मजे लेती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस पानी के बीच में खड़ी हैं और श्रद्धा ने अपने दोनों हाथों को ऊपर किया हुआ है। इस दौरान एक्ट्रेस के चेहरे पर प्यारी स्माइल है। लुक की बात करें तो, श्रद्धा कपूर ने व्हाइट एंड ऑरेंज कलर का आउटफिट कैरी किया हुआ है। एक्ट्रेस की इस अमेजिंग तस्वीर को उनकी मां शिवांगी कोल्हापुरे ने क्लिक किया है, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में दी है। आइए देखते हैं कैप्शन। @stregismaldives, #stregismaldives, #liveexquisite।’ इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक हार्ट इमोटिकॉन भी लगाई है, जिससे साबित होता है कि वह अपनी मां से बेहद प्यार करती हैं।

साल 2020 में श्रद्धा कपूर ने अपनी मां शिवांगी और पापा शक्ति कपूर को बेहद खास अंदाज में वेडिंग एनिवर्सरी पर विश किया था। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें शक्ति कपूर और शिवांगी कोल्हापुरे की बॉन्डिंग साफ दिख रही है। पहली फोटो में जहां नन्ही श्रद्धा अपने मम्मी-पापा के साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान इस फोटो में उनके भाई सिद्धांत भी दिखाई दे रहे हैं। ये फोटो बहुत पुरानी है। वहीं, दूसरी फोटो उनके मम्मी-पापा के जवानी की है। इस तस्वीर में ये कपल बेहद खूबसूरत लग रहा है। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था,हैप्पी एनिवर्सरी मम्मी और बापू।

हालांकि, सोशल मीडिया पर श्रद्धा कपूर और उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ की शादी की अफवाहें तेजी से चल रही हैं। दावा किया जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी करेंगे। इस पूरे मामले पर एक्ट्रेस के पिता शक्ति कपूर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी। ‘ई टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में शक्ति कपूर ने बताया था कि,मैं नहीं जानता हूं कि सोशल मीडिया पर कैसी अफवाहें फैलाई जा रही हैं। लेकिन, हां मैं अपनी बेटी श्रद्धा के हर फैसले के साथ खड़ा रहूंगा। शादी समेत उनके हर फैसले का मैं सम्मान करता हूं।

 

Related Posts