कुणाल कपूर की पत्नी नैना बच्चन है अमिताभ की बहू से भी ज्यादा खूबसूरत, रिश्ते में लगती है अमिताभ की भतीजी

दोस्तों बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन को पूरी दुनिया जानती है। यहां तक उनकी पत्नी जया बच्चन, बेटे अभिषेक, बेटी श्वेता और बहू ऐश्वर्या राय भी काफी फेमस हैं। सबकी काफी फैन फॉलोइंग है। लेकिन बिग बी के भाई अजिताभ बच्चन और उनके परिवार के बारे में लोग काफी कम जानते हैं। ऐसे में आज हम आपको अजिताभ की बेटी व अमिताभ और जया बच्चन की भतीजी नैना बच्चन के बारे में बताने जा रहे हैं। नैना बच्चन अमिताभ बच्चन के भाई अजिताभ और रमोला बच्चन की बेटी हैं। नैना एक इनवेस्टमेंट बैंकर रह चुकी है। उनकी दो बहनें और एक भाई भी हैं। जिनका नाम नीलिमा, निमृता और भीम है। नैना बच्चन ने अभिनेता कुणाल कपूर से शादी की है। दोनों ने 9 फरवरी 2015 को सात फेरे लिए थे। नैना को कुणाल से उनकी चचेरी बहन श्वेता बच्चन ने ही मिलवाया था।

शादी के बाद एक इंटरव्यू में नैना ने कहा था वे लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती है। वहीं कुणाल कपूर ने दोनों का रिश्ता कैसे आगे बढ़ा इसके बारे में बताया था। उन्होंने कहा कि हमारी मुलाकात एक फैशन शो में हुई थी। कुणाल ने कहा कि मैं वहां रैंप वॉक के लिए आया था। मेरा शो खत्म हो गया था। मैं जा रहा था, तभी करण जौहर ने मुझे रुकने को कहा। अगले दिन हम दोनों को अलग-अलग प्लेन से मुंबई वापस आना था। लेकिन मैंने अपनी टिकट बदली और उसमें ही गिया जिसमें नैना जा रही थीं। उन्होंने कहा सब वक्त का खेल है। अगर थोड़ी देर होती तो हमारी मुलाकात नहीं होती।

नैना बच्चन और कुणाल कपूर की शादी को सात साल हो गए हैं। समय के साथ दोनों का रिश्ता मजबूत होते जा रहा है। कुणाल अक्सर सोशल मीडिया पर पत्नी के साथ फोटो पोस्ट करते हैं। हर किसी की नजर नैना बच्चन के टाइटल के ऊपर जाती है और आपको बता दें कि रिश्ते में नैना अमिताभ की भतीजी लगती है। आइए आपको बताते हैं कैसे कुणाल कपूर की खूबसूरत पत्नी इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं की वजह से चर्चाओं में आ गई है और साथ में लोग यह जानने को भी उत्सुक हैं कि आखिर कैसे नैना रिश्ते में अमिताभ बच्चन की भतीजी लगती है।

फिल्म इंडस्ट्री में सदी के महानायक के नाम से पहचाने जाते हैं इन दिनों वह अपने दामाद कुणाल कपूर और भतीजी नैना बच्चन की वजह से चर्चाओं में आ गए हैं। दरअसल नैना बच्चन अमिताभ के भाई अजिताभ की बेटी है और इसी वजह से रिश्ते में वह अमिताभ बच्चन की भतीजी लगती है। सोशल मीडिया पर जिसने भी कुणाल कपूर की इस खूबसूरत पत्नी को देखा है तो वह यह कहने लगा है कि नैना तो खूबसूरती में अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या से कहीं ज्यादा आगे है। लोगों की यह बात कहीं ना कहीं बिल्कुल सच है क्योंकि नैना बच्चन वाकई में अपनी दिलकश अदाओं से लोगों के दिलों को जीत रही है। हालांकि बच्चन परिवार से होने के बाद भी नैना लाइमलाइट से खुद को दूर रखती है

Related Posts