Breaking News
Home / बॉलीवुड / Sourav Ganguly Birthday: एक्ट्रेस Nagma की वजह से मुश्किल में पड़ गई थी दादा की Married Life! खूब हुए थे चर्चे

Sourav Ganguly Birthday: एक्ट्रेस Nagma की वजह से मुश्किल में पड़ गई थी दादा की Married Life! खूब हुए थे चर्चे

क्रिकेट और बॉलीवुड का कनेक्शन कोई नया नहीं है. क्रिकेट और बॉलीवुड की हस्तियां अक्सर सिर्फ एक ही वजह से चर्चा का विषय बनती हैं और वह है लव अफेयर. शर्मिला टैगोर और मंसूर अली खान पटौदी से लेकर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा तक, कई हस्तियों की प्रेम कहानी चर्चा में रही है.. मीडिया प्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार,सौरव गांगुली का भी बॉलीवुड कनेक्शन रहा है. उन्हें एक्ट्रेस नगमा से प्यार हो गया था.नगमा और सौरव गांगुली की मुलाकात 1999 के वर्ल्ड कप के दौरान हुई थी. हालांकि, जब सौरव गांगुली, नगमा के प्यार में पड़े, उस वक्त वह शादीशुदा थे.


नगमा से मुलाकात होने के दो साल पहले ही उन्होंने नामी डांसर डोना से शादी की थी. नगमा और सौरव गांगुली का यह रिश्ता इस कदर मीडिया की सुर्खियों में छाया कि पूर्व क्रिकेटर की शादी तक दांव पर लग गई. डोना ने तो सौरव गांगुली को तलाक देने का फैसला कर लिया था, लेकिन पूर्व क्रिकेटर ने बहुत ही समझदारी से काम लिया और नगमा से दूरी बना ली.1999 वनडे वर्ल्ड कप के दौरान लंदन में दोनों की मुलाकात हुई थी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उस वक़्त एक खबर छपी कि दोनों चेन्नई से करीब 40 किलोमीटर दूर एक मंदिर में पूजा के लिए साथ-साथ भी गए थे.

यू तो दोनों ने कभी इस मामले में सार्वजनिक तौर पर कुछ नहीं कहा, लेकिन उनके बीच अफेयर से गांगुली की शादीशुदा जिंदगी जरूर उथल-पुथल हो गई थी. मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि एक समय उनकी पत्नी डोना उनके अफेयर से इतना ज्यादा परेशान हो गईं थीं कि उन्होंने तलाक लेने तक का मन बना लिया था. हालांकि, बाद में उन्होंने ऐसी खबरों के लिए मीडिया जिम्मेदार ठहाराया.

 


वैसे सौरव गांगुली ने तो कभी अपने इस अफेयर को लेकर बात नहीं की, लेकिन नगमा ने एक बार मीडिया प्रेस को दिए इंटरव्यू में अपने और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान के रिश्ते पर अपनी चुप्पी तोड़ी थी. साथ ही नगमा ने यह दावा भी किया था कि उन्होंने कभी अपने इस रिश्ते को लेकर इनकार नहीं किया. नगमा ने कहा था- 2000 में जब गांगुली का करियर टॉप पर था तब फैंस टीम इंडिया की हार और कप्तान की खराब परफॉर्मेंस को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे थ. इसका असर हमारी रिलेशन पर भी पड़ रहा था.

उस वक्त उनका करियर भी दांव पर लगा हुआ था, इसलिए उन्होंने मुझे छोड़कर करियर पर फोकस करने के बारे में सोचा.फिलहाल, नगमा और सौरव गांगुली अपनी-अपनी जिंदगी में खुश हैं. पिछले साल नगमा ने सौरव गांगुली नके जन्मदिन पर उन्हें शुभकामनाएं भी दी थीं, जिससे पता चलता है कि दोनों के बीच कोई मनमुटाव नहीं है.

About Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *