फैंस के लिए खुशखबरी धोनी बनेंगे टीम इंडिया के मेंटर, T20 वर्ल्ड कप के लिए हुआ भारतीय टीम का ऐलान

आज हम आपसे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान जिनके हज़ारो फैन्स है और उनके लिए काफ़ी बड़ी खुश खबरी है जो कप्तान धोनी का क्रिकेट खेल देखने के लिए हमेशा इंतेज़ार मे रहते है.तो आज हम आपको ऐसी ही खुश खबरी देने वाले है. जिसे सुनकर ख़ुशी का ठिकाना नहीं है.थोड़ी देर पहले ही बीसीसीआई ने आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की तरफ से खेलने के लिए जिन खिलाड़ियों का चयन किया गया है उनके नाम की घोषणा की है। बीसीसीआई ने थोड़ी देर पहले अपने ट्विटर हैंडलर से खिलाड़ियों के नाम की घोषणा की है।तो आइये हम उन खिलाड़ियों के नाम बताते है.

आनेवाली टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम से जो खिलाड़ी मैदान में उतरेंगे उनके नाम है – विराट कोहली, रोहित शर्मा, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, ईशान किशन, रविंद्र जडेजा, हार्दिक पंड्या, राहुल चहर, अक्षर पटेल, वरुण चक्रवर्ती, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, और मोहम्मद शामी। वहीँ श्रेयस, शार्दुल ठाकुर और दीपक चाहर को अभी स्टैंड बाय पर रखा गया है।

आपको बतादे T20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा करते हुए बीसीसीआई ने एक और खास बात कही है कि इस टीम के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी प्रमुख मेंटर यानी निर्देशक के रूप में काम करेंगे.

जय शाह ने बताया की उन्होंने धोनी से दुबई में बात कर ली है और धोनी ने इसके लिए हामी भी भर दी है। इसके अलावा भरिया कोच रवि शास्री, कप्तान विराट कोहली और उप कप्तान रोहित शर्मा ने भी हामी भरी। इस खबर को सुन कर सभी फैंस काफी खुश है,

जैसा कि साभ  को पता है हाल ही में चल रहे भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज में भी भारत ने काफी शानदार प्रदर्शन करते हुए 5 मैचों की सीरीज में 2-1 से बढ़त हासिल कर ली है। भारत में इंग्लैंड को पांचवें और अंतिम दिन कुल 157 रनों से हराकर पांच मैचों की सीरीज के चौथे मैच में 21 से बढ़त हासिल कर ली है। भारतीय टीम के लिए यह ऐतिहासिक जीत इसलिए भी है क्योंकि लगभग 35 वर्षों बाद भारतीय टीम ने इंग्लैंड में किसी सीरीज में लगातार दो टेस्ट मैच जीते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *