Breaking News
Home / बॉलीवुड / मलाइका ने शेयर की अपनी अंगूठी की तस्वीर तो बोले फैंस- “सगाई की बधाईयां..”

मलाइका ने शेयर की अपनी अंगूठी की तस्वीर तो बोले फैंस- “सगाई की बधाईयां..”

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने अपने नाम के आगे से ‘खान’ सरनेम अब हटा दिया है। पूर्व पति अरबाज खान से तलाक के साल भर बाद उन्होंने यह कदम उठाया। अक्सर सुर्खियों में रहने वालीं मलाइका इन दिनों अपने नये प्यार को लेकर चर्चा में हैं। 2017 में अरबाज खान से तलाक लेने के बाद से ही उन्हें लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। बताया जा रहा है कि मलाइका अब अर्जुन कपूर से शादी कर सकती हैं। ये कयास इस लिए भी लगाए जा रहे है क्योंकि मलाइका ने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपना नाम सिर्फ मलाइका अरोड़ा कर लिया है। जबकि कुछ समय पहले तक यह मलाइका अरोड़ा खान हुआ करता था।


इससे पहले मलाइका अरोड़ा ने जब अपने इंस्टाग्राम एकाउंट की स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की तो उसके बाद वह सुर्खियों में आ गईं। इस तस्वीर की खास बात ये थी कि उनके गले में AM लिखा हुआ एक पेंडेंट था। जैसे ही फैंस ने मलाइका के गले में ये पेंडेंट देखा तो सभी ने उसे मलाइका और अर्जुन के नाम से जोड़कर देखा। लोगों ने इसे मलाइका का इजहार-ए-इश्क मान लिया। इस जोड़ी ने साथ में एक फ्लैट भी खरीद लिया था। दोनों के करीबी सूत्रों से पता चला है कि दोनों ने साथ मिलकर लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स के पास एक फ्लैट खरीदा है हालांकि इसकी कोई जानकारी नहीं है कि दोनों वहां रहेंगे या नहीं।


वैसे अभी कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान जब मलाइका से उनके रिलेशनशिप को लेकर सवाल किया था तो उन्होंने कहा था, मैं कभी पर्सनल सवालों का जवाब नहीं देती। इस वजह से नहीं क्योंकि मैं शर्माती हूं जवाब देने में बल्कि इसलिए क्योंकि मुझे अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना पसंद नहीं और जो भी मेरी लाइफ में होता है इसके बारे में सबको पता होता ही है। मुझे उसके बारे में बात करने की जरूरत नहीं है। मैं अपनी लाइफ एंजॉय कर रही हूं। ये बहुत ही खूबसूरत और कीमती है।
अब मलाइका अरोड़ा ने फोटो शेयर कर फैंस के बीच अफवाहों को तेज कर दिया है। मलाइका ने ये सभी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में मलाइका अपनी हीरे की अंगूठी को फ्लॉन्ट कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मलाइका की इन तस्वीरों ने फैंस के मन में सवाल उठा दिया है कि क्या एक्ट्रेस ने अर्जुन के साथ सगाई कर ली है। कई लोगों ने तो उन्हें सोशल मीडिया पर सगाई की बधाई देना भी शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि तस्वीरों में मलाइका का प्रदर्शन देखने लायक है। उन्हें शेयर करते हुए मलाइका अरोड़ा ने लिखा, ‘यह रिंग बहुत क्यूट है। प्यारी प्यारी बहुत प्यारी। खुशी यहीं से शुरू होती है।

यदि आप जल्द ही अपने जीवन के प्यार के लिए सवाल शुरू करने की योजना बना रहे हैं तो उनकी सगाई की अंगूठी अद्भुत हैं। आप यहां से अपने लिए रिंग बना सकते हैं। बिना किसी अनुमान के स्पष्ट है कि मलाइका अरोड़ा एक कंपनी का विज्ञापन कर रही हैं। इसकी जानकारी उन्होंने अपने पोस्ट में भी दी है, लेकिन जैसे ही फैन्स को मलाइका की सगाई का इंतजार है, उन्होंने पोस्ट देखते ही कमेंट करना शुरू कर दिया। मलाइका और अर्जुन लॉकडाउन के दौरान क्वालिटी टाइम बिता रहे थे।

SORCE

About Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *