मोरनी का अंडा लेना चाहता था शख्स, मोर आके पटक पटक के मारा- वीडियो वायरल

दोस्तों मां की ममता की तुलना आप दुनिया किसी चीज से नहीं कर सकते हैं. एक मां अपने बच्चें को तब से जानती जब वह उसके गर्भ में होती है. मां पूरे परिवार की जिम्मेदारी उठाने के साथ-साथ अपने बच्चों की रक्षा के लिए खुद को दांव पर लगाने को तैयार रहती है, फिर चाहे वो मां कोई इंसान हो, जानवर हो या फिर पक्षी हो. ये बात केवल इंसानों पर नहीं जानवरों पर भी लागू होती है.मोर, भारत का राष्ट्रीय पक्षी है जिसकी खूबसूरती के कदरदान दुनियाभर में हैं। हालांकि, मोर सिर्फ खूबसूरत ही नहीं बल्कि बहुत बहादुर भी होता है। सोशल मीडिया पर उसकी बहादुरी से जुड़ा एक जबरदस्त वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि, इसकी पुष्टी नहीं हुआ है कि वीडियो कब और कहां फिल्माया गया है। लेकिन वीडियो में देखा जा सकता है कि जब एक आदमी मोर के अंडों को चुराने की कोशिश करता है, तो वह आदमी को WWE वाली फाइट्स की तरह एक पटकी मरकर जमीन पर ढेर कर देता है।

यह क्लिप 17 सेकंड का है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक मोर ढेर सारे अंडों के पास बैठा है। तभी एक आदमी दबे पांव उसके करीब पहुँचता है और उसे उठाकर आगे की तरफ फेंक देता है। इसके बाद वह जमीन पर बिखरे सभी अंडों को समेटने लगता है। चंद सेकंड्स बाद मोर उड़ते हुए आता है और आदमी को ऐसी टक्कर मारता है कि वो दूर जाकर गिरता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by natural video (@beautiffulgram_to)

इस वीडियो को अभी तक 1. 8 मिलियंस लोगों ने देखा, तथा पसंद किया है वही काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की है,एक यूजर ने लिखा ” good! well deserved ” वही दूसरे यूजर ने लिखा ” मुझे तो वीडियो में दोनों मोर ही नजर आ रहे हैं ” वहीं एक अन्य यूज़र ने कहा ” लालच ने इंसान को अंधा बना दिया, वही काफी लोगों ने कमेंट सेक्शन में उस आदमी की निंदा की जहां एक तरफ बहुत से यूजर्स वीडियो देखने के बाद अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे, वहीं दूसरी तरफ यूजर्स मोर की हिम्मत को सैल्यूट भी कर रहे हैं। वैसे आप क्या कहना चाहेंगे इस वीडियो को देखने के बाद?

Related Posts