पत्नी से अलग हो गए हैं मोहित रैना? शादी की सभी तस्वीरें की डिलीट

दोस्तों ‘देवों के देव.. महादेव’ में भगवान शिव का किरदार निभाने वाले मोहित रैना की पर्सनल लाइफ में उथल पुथल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। कहा जा है अभिनेता की शादी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है और वह अपनी पत्नी से अलग हो गए हैं। साल की शुरुआत में ही मोहित ने जानकारी दी थी कि उन्होंने अदिति शर्मा से शादी की है और अब अचानक उन्होंने सोशल मीडिया से सभी तस्वीरों को हटा दिया है। इसी वजह से कयास लगाए जा रहे हैं कि मोहित की निजी जिंदगी में कुछ ठीक नहीं है।

मोहित रैना ने 1 जनवरी 2022 को सोशल मीडिया पर अदिति शर्मा के साथ अपनी शादी की तस्वीरें साझा की थी, जिसे देख हर कोई चौंक गया था। लेकिन अब जिस तरीके से शादी की तस्वीरें अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हटाई है, यह कुछ और ही लग रहा है। शादी ही नहीं मोहित ने अदिति के साथ अपनी होली की तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं। वहीं, दोनों की एक तस्वीर अभी भी सोशल मीडिया पर मौजूद है, जो 1 जुलाई 2022 को पोस्ट की गई थी। हालांकि मोहित और अदिति की ओर से इस मामले में अभी कोई बयान सामने नहीं आया है।

मोहित और अदिति की बात करें तो दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते थे। अदिति टेक्नीकल बैकग्राउंड से हैं और मोहित एक एक्टर हैं, ऐसे में दोनों की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है। दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। धीरे-धीरे दोनों की बातें शुरू हुई और प्यार हो गया। काफी समय तक डेट करने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए, लेकिन अब दोनों के रिश्ते को लेकर अलग-अलग खबरें सामने आ रही हैं।

मोहित रैना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ‘देवों के देव.. महादेव’ के बाद से काफी लोकप्रिय हो गए थे। शो में भगवान शिव के किरदार में उन्हें काफी पसंद किया गया। वहीं, वह छोटे पर्दे के अलावा बड़े पर्दे पर भी नजर आए हैं। उन्हें सनी कौशल के साथ ‘शिद्दत’ में देखा गया था। इसके अलावा वह ‘मुंबई डायरीज 26/11’, ‘भौकाल’, ‘काफिर’ सहित कई वेब शो का भी हिस्सा रहे हैं।

Related Posts