Breaking News
Home / बॉलीवुड / 2021 में इन बजट फिल्मों पर रहेगी सभी की निगाह

2021 में इन बजट फिल्मों पर रहेगी सभी की निगाह

2021 बॉलीवुड के लिए एक उम्मीद की तरह है। क्यों की कोरोना महामारी की दवाई भारत के सभी राज्यों में उपलब्ध हो चुकी है.फ़िल्मी सितारों को अपने सिनेमा घरो के खुलने की उम्मीद है,दोस्तों सही मायने में इन के लिए तो सिनेमा ही सब कुछ है,सिनेमा ही इन की रोज़ी रोटी है, 2020 में हुए नुकसान से उभरने के लिए 2021 को सभी के मौके और उम्मीद की किरण की रहा देख रहे है । अब देखना होगा 2021 के लिए क्या कुछ नया लेकर आता है । इस साल कई बड़ी बिग बजट फिल्मे रिलीज होने वाली है ।

सूर्यवंशी


रोहित शेट्टी की अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के ट्रेलर की शुरुआत मुंबई में साल 93 में हुए बम धमाकों के साथ हुई है, जिसके बैकग्राउंड में अजय देवगन की आवाज है। इसके बाद 2002 बस ब्लास्ट, साल 2006 में ट्रेन ब्लास्ट और इसके बाद साल 2008 में हुए धमाकों के विजुअल्स दिखाए गए हैं, जिसे देखकर आपका भी दिल दहल जाएगा। ट्रेलर में मुंबई में हुए आतंकियों के हमलों की कई दिल दहला देने वाली झलकियां हैं, जिसमें ऐंटी-टेररिजम स्क्वॉड चीफ की भूमिका में अक्षय कुमार अपनी भूमिका में शानदार नजर आ रहे हैं। अपने देश के लिए अपने परिवार तक को भूल जानेवाले एक जांबाज पुलिस ऑफिसर की भूमिका में दर्शकों के दिलों पर दस्त देने के लिए आ रहे हैं अक्षय कुमार। फिल्म में ‘सिंबा’ ऐक्टर रणवीर सिंह और ‘सिंघम’ के अजय देवगन की भी धमाकेदार एंट्री है। रोहित शेट्टी ने ‘सूर्यवंशी’ को पहले निर्धारित तारीख से तीन दिन पहले 24 मार्च को रिलीज करने का निर्णय किया है। फिल्म पहले 27 मार्च को रिलीज होने वाली थी।
इस फिल्म का लोग काफी वकत से इंतज़ार कर रहे है । 2020 की जगह ये बिग बजट फिल्म 2021 में रिलीज होने वाली है अब देखना होगा ये फिल्म आगे क्या कुछ धमाल मचती है । बॉलीवुड की इस फिल्म से काफी उम्मीद है।

राधे: योर मोस्टवाटेंड भाई

राधे: द मोस्ट वांटेड कॉप दो साल पहले रिलीज हुई कोरियाई फिल्म द आउट लॉज का आधिकारिक हिंदी रीमेक होगी और इसके लिए राइट्स आदि खरीदने की प्रक्रिया सलमान खान के वकील पूरी कर चुके हैं। फिल्म को पूरी तरह से फिर से भारतीय पृष्ठभूमि में लिखा गया है और इसमें सलमान खान का खास टच देने के लिए फिल्म तेरे नाम और वांटेड के सलमान खान के किरदारों के रंग भी इसमें भरे गए हैं। सलमान खान इन दिनों बिग बॉस की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसकी शूटिंग खत्म करते ही राधे: द मोस्ट वांटेड कॉप की शूटिंग शुरू करने के निर्देश सलमान खान ने फिल्म की यूनिट को दे दिए हैं। प्रभु देवा ने फिल्म की स्क्रिप्ट का जो पहला ड्राफ्ट सलमान खान को सुनाया है, वह उन्हें काफी पसंद आया है। फिल्म राधे: द मोस्ट वांटेड कॉप के निर्माता के तौर पर सलमान ने अपने भाई सोहैल खान को जिम्मेदारी सौंपी है। यह फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होगी। सलमान की इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही 230 करोड़ की कमाई कर की है । इस फिल्म को लेकर काफी वक्त से बज बना हुआ है। सलमान की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस हिला सकती है ।

83

रणवीर अपने हर कैरेक्टर को जीते हैं. फिजिकल अपीयरेंस हो या कोई एक्ट, रणवीर अपने कैरेक्टर में पूरी तरह से ढ़ल जाते हैं. उन्होंने कपिल देव के किरदार को इतने शानदार तरीके से निभाया है कि कपिल की बेटी अमिया देव जो कि सेट पर बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर मौजूद थीं, उन्हें भी यह अजीब लगा.1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित 83 अगले साल रिलीज होगी. इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा दीपिका पादुकोण, पंकज त्रिपाठी, बोमन ईरानी, साकिब सलीम, हार्डी संधू, एमी वि‍र्क सहित कई अन्य एक्टर्स हैं.इस फिल्म का हर कोई काफी वक्त से इंतज़ार कर रहा है । यह फिल्म 83 क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित होने वाली है । इस फिल्म के बॉलीवुड को करोडो की उम्मीद है।

लाल सिंह चढ्ढा


आमिर खान की लास्ट फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ही थी। ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई। जिसके बाद वह फूंक फूंक कर कदम रख रहे हैं। वह कोई जल्दबाजी में अपने प्रोजेक्ट को खतरे में नहीं डालना चाहते हैं। आमिर खान और करीना कपूर खान के साथ 3 इडियट्स में काम करने के एक दशक बाद अभिनेत्री मोना सिंह ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं। आमिर खान की यह फिल्म 1994 में आई हॉलीवुड मूवी ‘फॉरेस्ट गम्प’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। फिल्म इस क्रिसमस को रिलीज करने वाली थी, लेकिन अब इसे 24 दिसंबर, 2021 को रिलीज किया जाना है। फिल्म की रिलीज में लगभग एक साल बाकी है, लेकिन आमिर की फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता है।
आमिर खान काफी लम्बे वक्त से बाद किसी फिल्म में नज़र आने वाले है। इस फिल्म से सभी को काफी उम्मीद है। बॉक्स इस फिल्म फिल्म की तरह काफी उम्मीद से देख रहा है ।

पठान

पठान फिल्म में फैंस एक बार फिर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी देख पाएंगें. बता दें कि दोनों इससे पहले चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर जैसी सुपरहिट फिल्म में यह जोड़ी साथ नजर आ चुकी है. दीपिका ने अपना फिल्मों में डेब्यू ही शाहरुख के साथ फिल्म ओम शांति ओम से की थी. फिल्म में इनके अलावा जॉन अब्राहम भी हैं. ये पहला मौका है जब जॉन अब्राहम शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. जॉन फिल्म में धूम की तरह विलेन के किरदार में दिखेंगे
शाहरुख़ खान लगभग 2 साल के बाद बॉलीवुड में वापसी कर रहे है । यह फिल्म जबरदस्त एक्शन से भरपूर होने वाली है । सभी को उम्मीद है शाहरुख़ बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार वापसी करेंगे।

About Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *