नाना पाटेकर दे बैठे थे अपने से 21 साल छोटी इस हसीना को अपना दिल, दिखती थी ऐश्वर्या राय से भी ज़्यादा खूबसूरत देखे तस्वीरें

दोस्तों बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर को शायद ही कोई ऐसा हो जो न जानता हो। उन्होंने एक से बढ़कर हिट फिल्मों में काम किया है। इन फिल्मों में प्रहार, क्रांतिवीर यशवंत, अग्निसाक्षी, तिरंगा,और वेलकम जैसी फिल्में शामिल हैं। नाना अपने से 21 साल छोटी लड़की को दिल दे बैठे थे। नाना का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज सेलेब्स में शामिल है। एक्टर ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। बता दें कि नाना, मनीषा कोइराला को अपना दिल दे दिया था। नाना ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया।

नाना पाटेकर का अफेयर खूबसूरत एक्ट्रेस मनीषा कोइराला के साथ था। नाना पाटेकर अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से काफी सुर्खियों में बने रहते हैं। मनीषा और नाना फिल्म ‘खामोशी: द म्यूजिकल’ की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे। मनीषा कोइराला ने फिल्म बॉम्बे, मन, सौदागर 1942: ए लव स्टोरी, जैसी फिल्मों में काम कर बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई। 1996 में रिलीज हुई इस फिल्म में नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला ने बाप-बेटी की भूमिका निभाई थी। फिल्म हिट हुई, उसके बाद नाना और मनीषा की एक और फिल्म अग्निसाक्षी रीलीज हुई। इस फिल्म के रिलीज होने तक उनका अफेयर सातवें आसमान पर था। अक्सर इन दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता है।

नाना पहले से शादीशुदा थे। और वो अपनी पत्नी को तलाक नहीं देना चाहते थे। मनीषा कोइराला नाना पाटेकर पर शादी का दबाव बना रही थीं। जिसकी वजह से नाना और मनीषा के बीच अनबन बढ़ने लगी, जिससे उनका ब्रेकअप हो गया। उसके बाद मनीषा कोइराला ने नेपाली बिजनेसमैन सम्राट दहल से भी शादी की थी। फिल्म तिरंगा से लेकर क्रांतिवीर तक में नाना पाटेकर लोगों के दिलों को जीत रहे थे लेकिन उसी दौरान नाना पाटेकर की नजदीकियां बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला के साथ बढ़ने लगी थी। मनीषा कोइराला की खूबसूरती ऐसी थी कि हर कोई उनका दीवाना हो गया था और इन सबके बीच नाना पाटेकर और उनके बीच संबंध भी बनने लगा था। हर तरफ लोग नाना पाटेकर और मनीषा को लेकर यह बात कहने लगे थे कि यह दोनों एक दूसरे के साथ संबंधों में है और लोग नाना पाटेकर की इस वजह से आलोचना करने लगे थे क्योंकि मनीषा कोइराला उम्र में उनसे 21 साल छोटी थी। हालांकि जब बात हद से ज्यादा बढ़ने लगी तब खुद नाना पाटेकर ने मनीषा कोइराला के साथ दूरियां बना ली थी लेकिन उस दौर में मनीषा कोइराला की खूबसूरती लोगों को खूब पसंद आती थी।

Related Posts