बिकिनी पहनने पर ऐसे ट्रोल हुईं नेहा भसीन-नेहा भसीन का बिकिनी लुक है बेहद हॉट, लोग बोले..आग लगाओगी क्या

दोस्तों बॉलीवुड सिंगर नेहा भसीन ने अपनी सुरीली आवाज़ और एक से बढ़कर एक हिट गानों के जरिए अपनी खूब पहचान बनाई है. इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज़ और वीडियो की वजह से भी काफी छाई रहती हैं. वो अक्सर ही अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर कर काफी चर्चाएं बटोरती रहती हैं. हालांकि कई बार उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ जाता है. एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है.

नेहा भसीन ने हाल ही में इंस्टाग्रम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो बिकिनी लुक में नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो अपने घर में वॉक करती दिख रही हैं और बिकिनी लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं. इस वीडियो के अलावा नेहा ने इसी लुक में कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं.उनका ये वीडियो और तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और नेहा भसीन एक बार फिर से चर्चाओं में आ गई हैं. वहीं लोग नेहा को जमकर ट्रोल कर रहे हैं और उन्हें लोगों के नेगेटिव कमेंट्स का सामना करना पड़ रहा है.

नेहा भसीन के इस पोस्ट पर लोगों के काफी नेगेटिव रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,बस यही रह गया है करने को, काम तो कुछ है नहीं करने के लिए. एक दूसर यूजर ने लिखा,एक सस्ती वाली साड़ी भी पहन लेती तो देखने लायक होता..लाइक के लिए कुछ भी, शर्म नाम कोई चीज ही नहीं है.नेहा के पोस्ट पर इस तरह के कई रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक दूसरे यूजर ने लिखा,सिंगर को ये सब सूट नहीं करता है.नेहा सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपने लुक्स को लेकर सुर्खियां का हिस्सा रहती हैं. बता दें, उन्होंने हाल ही में अपना 40वां जन्मदिन मनाया है.

सुरीली आवाज से अपनी लोकप्रियता प्राप्त करने वाली नेहा भसीन सिंगर भारतीय है.अपनी टैलेंट और बेहतरीन आवाज के कारन उन्होंने अपने गायकी करियर की शुरुआत 2002 की साल से की थी.उन्होंने अपने कोकिल कंठ से गाते हुए कई सुपर हिट सॉन्ग गाए.नेहा भसीन को लगातार कई फिल्मों में बतौर गायिका के रूप में अपना सुर देते हुए आप देख सकते है.उन्होंने अपना पहला गाना प्रोजेक्ट VIVA स्टार से डेब्यू किया। VIVA स्टार से गाते हुए लड़कियों का पहला समूह से उन्होंने बहुत ही कम वक़्त में लोकप्रियता प्राप्त कर ली.अपने शुरुआती दिनों उन्होंने पॉप स्टार बनने के खवाब देखे थे.अपने सुरीली आवाज में गायन करते हुए उन्होंने सर्वश्रेष्ठ गायिका और सेंसेशन म्यूजिकल ऑफ द ईयर जेसे अवार्ड भी अपने नाम करलिए.क्योंकि उन्होंने अपने सुर के जादू से भारतीय सिनेमा को कई सुपर सॉन्ग की भेट दी है.उन्होंने अपने.स्वतंत्र एल्बम भी गाए ओर टीवी शो में मेजबानी की है. वह लाइव प्रदर्शन और कई कई स्टेज शो भी कर चुकी है.

हिंदी फिल्मो के साथ तमिल और तेलुगु सॉन्ग भी गाए है.उन्होंने बॉलीवुड में बहुत पसंद किया गया.जिसके चलते उन्होंने नीरजा सुल्तान. गुंडे, मेरे ब्रदर की दुल्हन, सरीखी और टाइगर जिंदा है जैसे कई फिल्म के लिए गीत गाए.सुल्तान फिल्म का बहुत ही फेमस सॉन्ग जग घूमेया उन्होंने गाया और उसके लिए नेहा भसीन को फ़िल्मफ़ेयर सर्वश्रेष्ठ पार्श्व गायिका का अवार्ड मिला। उस सफल सॉन्ग से नेहा एक स्टार बन गई.

Related Posts