शाहनवाज से शादी रचाने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी पर भड़के नेटिजन्स, पूछ लिया सुहाग से जुड़ा सवाल, ‘मैडम जी!..’

दोस्तों टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी बीते कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. देवोलीना भट्टाचार्जी ने बीते दिनों शाहनवाज शेख से गुपचुप शादी कर सभी को चौंका दिया था. देवोलीना को मुस्लिम से शादी करने पर सोशल मीडिया पर कुछ लोगों की नाराजगी भी झेलनी पड़ी. कई लोगों को देवोलीना का एक मुस्लिम लड़के से शादी करना पसंद नहीं आया.

अब टीवी की गोपी बहू अपनी शादी-शुदा जिंदगी में खुश हैं और पति के साथ पहला क्रिसमस भी मना चुकी हैं. देवोलनी ने क्रिसमस पर अपने पति शाहनवाज और दोस्तों के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को पोस्ट करने के बाद देवोलीना एक बार फिर नेटिजन्स के निशाने पर आ गईं हैं. देवोलीना भट्टाचार्जी ने तस्वीरों में सिंदूर नहीं लगाया था. यह बात नेटिजन्स को बुरी तरह खटकी और कमेंट बॉक्स में सवालों की झड़ी लगा दी.

देवोलीना भट्टाचार्जी ने क्रिसमस पार्टी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं हैं. इन तस्वीरों में देवोलीना ने हाथों में कंगन और उंगलियों में अंगूठी पहनी हुई हैं. साथ ही लाल स्वेटर में बिना मेकअप लुक में देवोलीना काफी क्यूट लग रही हैं.दोस्तों देवोलीना भट्टाचार्जी की इन फोटोज में माथे में सिंदूर नहीं होने से फैन्स नाराज हो गए. एक यूजर ने देवोलीना की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि ‘सिंदूर कहां है मैडम?’. इसके साथ ही कमेंट्स में लोगों ने देवोलीना की तारीफ भी की है. कई फैन्स ने देवोलीना की खूबसूरती की तारीफ करते हुए लिखा कि ‘आप बेहद खूबसूरत लग रही हैं’. साथ ही फैन्स ने देवोलीना को क्रिसमस की भी बधाई दी है.

देवोलीना भट्टाचार्जी ने बीते 14 दिसंबर को अचानक अपनी शादी की खबर शेयर की थी. देवोलीना ने अपने पति शाहनवाज शेख के साथ तस्वीरें साझा की थीं. इसके बाद फैन्स ने बधाइयों का सिलसिला शुरू कर दिया था.देवोलीना भट्टाचार्जी ने शादी के बाद दिए इंटरव्यू में अपनी गुपचुप शादी की वजह भी बताई थी. देवोलीना ने बताया था कि वे शादी को शाही अंदाज में कर फिजूलखर्ची से बचना चाहती थीं. साथ ही उन्होंने कहा था कि हमने सीक्रेट मैरिज इसलिए की है कि एक दिन में कोई शाही नहीं हो जाता. हम शादी में खर्च होने वाले पैसे से किसी जरूरतमंद की मदद करेंगे तो ज्यादा ठीक रहेगा.

Related Posts