Breaking News
Home / विज्ञानं / बंगाल चुनाव के बाद टीएमसी सांसद नुसरत जहां का यह पोस्ट हुआ वायरल, फैन्स से कहीं ये ख़ास बात…

बंगाल चुनाव के बाद टीएमसी सांसद नुसरत जहां का यह पोस्ट हुआ वायरल, फैन्स से कहीं ये ख़ास बात…

आज हम आपसे बात करने जा रहे हैं बांग्ला एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां के बारे में आपको बता दे टीएमसी सांसद नुसरत जहां एक्टिंग और राजनीति दोनों ही क्षेत्र में अपने काम को लेकर हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती हैं और उनकी लाइफ की बात करें तो वह अपने जीवन में इतनी व्यस्त होने के बावजूद भी अपने फैंस से सोशल मीडिया पर अपना लगातार कनेक्शन बनाए रखती हैं नुसरत जहां सोशल मीडिया पर अपनी नई नई तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

अभी कुछ ही दिनों पहले नुसरत जहां ने बहुत से फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए उनका वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं इस पोस्ट में नुसरत जहां ने अपने फैंस को खास मैसेज भी देती हुई नजर आ रही हैं.
वही नुसरत जहां ने देश में करोना महामारी के फैलते  एक पोस्ट शेयर किया है।

इस पोस्ट में नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में लिखा हम लोग अब आइसोलेट हैं इसलिए हम फिर से साथ इखट्टा हुए हैं कोई भी लापता नहीं है नुसरत का यह मैसेज उनके फैंस के लिए हैं इस मैसेज के द्वारा वह अपने फैंस को यह बताना चाहती हैं कि आज भले ही हम अपने अपने घरों में कैद है लेकिन एक दिन हम सब फिर से मिलेंगे और एक साथ इकट्ठा होंगे उसके लिए जरूरी है कि अभी हम सभी घर में रहे और सुरक्षित रहे.

वहीं कुछ ही दिनों पहले नुसरत जहाँ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बोलड फोटो शेयर की थी इन तस्वीरों में नुसरत जहां बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आरही है इन तस्वीरों में नुसरत पर्पल गांव में सीज़लिंग पोज देती दिखाई दे रही है.

नए फोटो शूट में नुसरत की कातिल अदाओं पर उनके फैन्स दिल थामे बैठे है.अगर हम नुसरत जहां की पर्सनल लाइफ की बात करें तो 19 जून 2019 को बिजनेसमैन निखिल जैन से इसी वर्ष शादी की थी. शादी के बाद से नुसरत को काफी ट्रोल भी किया जाता है.नुसरत जहां मुसलमान है और उनके पति हिंदू इस बात से लोगों को काफी आपत्ति होती है इसके अलावा शादी के बाद नुसरत मंगलसूत्र पहनती हैं सिंदूर लगाती हैं.इन्हीं वजह से  ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं.

 

About Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *