Breaking News
Home / बॉलीवुड / नुसरत जहां ने अलगाव की खबरों के बीच दिया बड़ा बयान, बोलीं- जब निखिल से शादी ‘वैध’ नहीं तो फिर तलाक कैसा

नुसरत जहां ने अलगाव की खबरों के बीच दिया बड़ा बयान, बोलीं- जब निखिल से शादी ‘वैध’ नहीं तो फिर तलाक कैसा

तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां और उनके पति निखिल जैन के बीच पिछले दिनों रिश्ते में अनबन की खबरें थीं,कहा जा रहा था कि नुसरत निखिल से अलग रह रही हैं,अब खुद अभिनेत्री ने ही अपने इस रिश्ते पर खुलासा कर दिया है.हाल ही में नुसरत जहां के प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आईं थीं,जिसपर निखिल ने कहा था कि उन्हें नुसरत के गर्भवती होने की जानकारी नहीं है,

अगर ऐसा है तो वो बच्चा उनका नहीं है,वो दोनों छह महीने से साथ नहीं हैं,अब नुसरत जहां ने कहा है कि निखिल जैन संग उनकी शादी मान्य नहीं है,इसलिए तलाक लेने का सवाल ही नहीं उठता,नुसरत ने स्टेटमेंट जारी कर कई खुलासे किए हैं,नुसरत ने 2019 में बिजनसमैन निखिल जैन से शादी की थी,दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं.

नुसरत ने एक बयान में कहा है, ‘एक विदेशी भूमि पर होने के कारण,तुर्की मैरिज रेगुलेशन के अनुसार हमारी शादी अमान्य है,इसके अलावा,क्योंकि ये दो धर्मों के लोगों के बीच में हुई शादी थी,इसलिए इसे भारत में इसे वैधानिक मान्यता देने की जरूरत थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ,इसलिए तलाक का सवाल ही नहीं उठता,कानूनी तौर पर यह शादी वैलिड नहीं है बल्कि एक लिव-इन रिलेशनशिप है.

इतना ही नहीं नुसरत ने निखिल पर पैसों के हेरफेर का भी आरोप लगाया है,नुसरत ने कहा कि निखिल ने उनकी जानकारी के बिना ही उनके अकाउंट से पैसे निकाले हैं,खुद को रईस बताकर रात के किसी भी समय गैर-कानूनी रूप से उसने मेरे बैंक अकाउंट्स से पैसे लिए,हम दोनों के अलग होने के बाद भी ये जारी है.

नुसरत ने आगे कहा, ‘हम बहुत पहले ही अलग हो गए थे,मैं अपनी प्राइवेट लाइफ को अपने तक ही सीमित रखना चाहती थी,जो कुछ भी मेरा था अभी भी उसके पास है,मुझे यह बताने में दुख हो रहा है कि मेरे पुश्तैनी गहने जो मेरे परिवार वालों ने मुझे तोहफे में दिया था,वो सब निखिल के पास हैं.

इस बीच नुसरत का नाम बंगाली अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ जुड़ रहा है,ऐसी खबरें आईं कि नुसरत और यश के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी हैं,बताया जा रहा है कि नुसरत और यश हाल ही में राजस्थान में एक ट्रिप पर साथ थे.उन्होंने ना केवल सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट कीं बल्कि एक दूसरे के पोस्ट पर कमेंट भी किया. 19 जून 2019 को नुसरत जहां और निखिल जैन शादी के बंधन में बंधे,उससे पहले दोनों ने एक दूसरे को डेट किया. शादी की रस्में तुर्की में हुईं जहां परिवार और दोस्त ही मौजूद रहे,बाद में कपल ने कोलकाता में एक रिसेप्शन का आयोजन किया,इस रिसेप्शन में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी पहुंची थीं.

SORCE

 

 

About Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *