संजय मिश्रा की दूसरी पत्नी को देखते ही मचलने लगे लोगो के अरमान, फिगर ऐसी की शर्मा जाए मलाइका

दोस्तों अभिनेता संजय मिश्रा की एक्टिंग का लोहा इंडस्ट्री के बड़े-बड़े लोग मानते हैं. हाल ही उनकी फिल्म ‘बहुत हुआ सम्मान’ रिलीज हुई है. आलोचकों ने इसे पसंद किया है. आज 57 साल के होने जा रहे इस अभिनेता की खासियत यह है कि आज भी ये अकेले अपने कंधों पर किसी फिल्म को लेकर आगे बढ़ सकते हैं. सालों तक संघर्ष करने के बाद अब संजय मिश्रा को ‌बॉलीवुड इंडस्ट्री ने मुख्य धारा का अभिनेता माना है.

कुछ समय पहले ही शाहरुख खान के प्रोडक्‍शन हाउस रेड ‌चिलीज ने संजय मिश्रा को बतौर अभिनेता लेकर फिल्म ‘कामयाब’ बनाई थी. इससे साबित होता है कि आज संजय मिश्रा की छवि बतौर हीरो की है. जबकि उनकी फिल्में ‘आंखों देखी’, ‘कड़वी हवा’, ‘मसान’, ‘सारे जहां से महंगा’ ने सफलता के झंड़े गाड़ दिए हैं. लेकिन बेहद कम लोग जानते होंगे कि संजय मिश्रा की निजी जिंदगी कैसी रही है.

संजय मिश्रा का जन्म बिहार के दरभंगा के सकरी नारायणपुर में एक मध्यवर्गीय परिवार में हुआ था. संजय मिश्रा के पिता शंभू नाथ मिश्रा प्रेस इंफॉर्मेशन ब्यूरो (PIB) में कार्यरत थे. जबकि उनके दादा जी सिविल सेवा में थे. काम के सिलसिले में ही उनके पिता का ट्रांसफर वाराणसी हो गया था. इसीलिए संजय मिश्रा की पढ़ाई काफी कुछ वाराणसी में ही हुई. लेकिन उनकी रुचि उनकी खानदान की तरह किसी सरकारी नौकरी की तरफ नहीं गई. संजय को मन वाराणसी से ही एक्टिंग में लगने लगा.

इसके बाद उन्होंने दिल्ली स्थित राष्ट्रीय नाट्य संस्‍थान (NSD) में एडमिशन लिया. यहां एक्टिंग का प्रशिक्षण लेने के बाद उन्होंने मुंबई का रुख किया और वो वहां अपनी भाग्य आजमाने लगे. इस दौरान भाग्य ने उनका खूब इम्तिहान लिया. उन्होंने थोक के भाव कॉमेडी फिल्में कीं. इनमें ‘ऑल द बेस्ट’, ‘दिलवाले’, ‘जॉली एलएलबी 2’ सरीखी फिल्में शामिल हैं, जिनमें उनके हिस्से आए रोल ऐसे जिसको देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अभिनेता ने महज अपनी जिंदगी के खर्चों के लिए उन फिल्मों को किया था. क्योंकि उनकी असली प्रतिभा तब सामने आती है उनके पास ‘आंखों देखी’ जैसी फिल्में आती हैं.बॉलीवुड की सैकड़ों फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुके संजय मिश्रा इन दिनों अपनी दूसरी पत्नी की खूबसूरती की वजह से सुर्खियों में है क्योंकि जिसने भी संजय मिश्रा की दूसरी पत्नी को देखा है तो वह यह कहता नजर आ रहा है कि विश्वास नहीं होता कि संजय मिश्रा की पत्नी इतनी ज्यादा खूबसूरत हो सकती है। आइए आपको बताते हैं संजय मिश्रा की दूसरी पत्नी आखिर कौन है जिसकी खूबसूरती को देखते ही लोग उनके ऊपर अपना दिल हारते नजर आए हैं

वाकई में संजय मिश्रा की दूसरी पत्नी बहुत ज्यादा खूबसूरत है और जिसने उनकी अदाओं को देखा है तो यही कहता नजर आ रहा है कि संजय मिश्रा बहुत खुश किस्मत हैं जो उन्हें दूसरी पत्नी के रूप में किरण मिश्रा मिली है क्योंकि किरण की अदाएं और उनकी फिटनेस ऐसी है कि उनकी खूबसूरती को देखकर मलाइका अरोड़ा को भी शर्म आ जाएगी। पहली पत्नी से अलग होने के बाद काफी सालों तक संजय मिश्रा अकेले रहे थे लेकिन किरण मिश्रा की खूबसूरती से वह खुद को बचा नहीं सके और 2009 में उन्होंने उनसे शादी कर ली।

Related Posts