किस पर गए हैं मुकेश अंबानी के नाती-नातिन? मुंबई आते ही दिखी ईशा अंबानी के बेबी की झलक

दोस्तों अंबानी परिवार में इन दिनों खुशियों की लहर है. हाल ही में ईशा अंबानी ने दो बेटियों को जन्मदिन दिया. इस बीच मुकेश अंबानी और नीता अंबानी बेटी और नाती- नातिन को लेकर दिखाई दिए. अब उन दोनों का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में ईशा अंबानी के दोनों बच्चों की पहली झलक देखने मिल रही है. फैंस इस वीडियो के सामने आने के बाद झूम उठे हैं.खबर थी कि ईशा अंबानी जल्द ही अमेरिका के लॉस एंजलिस से मुंबई लौट रही हैं. नवंबर में उन्होंने अपने जुड़वां बच्चों कृष्णा और आदिया को जन्म दिया था. इसके बाद यह पहली बार है जब ईशा घर आई हैं. बेटी के आने की खुशी में अंबानी परिवार ने भव्य फंक्शन का आयोजन किया है. सामने आए वीडियो में नीता अंबानी को अपने नाती/नातिन को बाहों में लिए देखा जा सकता है.

मुकेश और नीता अंबानी बेटी को लेने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे थे. यहां नीता को एक बच्चे को बाहों में लिए देखा गया. वहीं दूसरा बच्चा ईशा अंबानी की बाहों में था. नातिन/नाती को बाहों में पकड़े नीता अंबानी की खुशी देखने लायक है. वो पैपराजी को लगातार थैंक यू कह रही हैं. परिवार को बच्चों के साथ गाड़ी में बैठकर रवाना होते देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर यूजर्स दोनों बच्चों की क्यूटनेस पर फिदा हो गए हैं.

सबसे खास तो ये है ईशा अंबानी के दोनों बच्चों के लिए ऐसे खास इंतजाम किए गए हैं जिसको जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. जिसमें रोटेटिंग बेड्स और ऑटोमेटेड रुफटॉप हैं, ताकि बच्चे नेचुरल सनलाइट ले सकें. नर्सरी में रखा सारा फर्नीचर लोरो पियाना, हरमीस और डिओर जैसे बड़े ब्रांड्स से कस्टम मेड है.ईशा के बच्चों को वर्ल्ड फेमस फैशन डिजाइन ब्रांड डोल्से एंड गब्बाना, गूची और लोरो पियाना के कपड़े पहनाए जाएंगे. इतना ही नहीं, उन्हें बीएमडब्लू की एक्सक्लूसिव डिजाइनर कार सीट्स में बैठाया जाएगा. साथ ही बच्चों का ख्याल रखने के लिए 8 ट्रेन की हुईं नैनी यूएसए से मुंबई आई हैं. ये सभी ईशा और बच्चों के साथ भारत में ही रहेंगी

Related Posts