‘सच तो हमें ही पता है’ टाइगर को छोड़ कर एलेक्जेंडर को डेट कर रहीं दिशा?.

दोस्तों दिशा पटानी बीते कुछ दिनों से एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस को कई दफा अलेक्जेंडर एलेक्स एलिक के साथ स्पॉट किया जा चुका है। दोनों की ट्यूनिंग और सोशल मीडिया पोस्ट्स को देख लोग ये मान रहे हैं कि ये रिलेशनशिप में हैं। वहीं इन खबरों पर अब खुद अलेक्जेंडर ने चुप्पी तोड़ी है। साथ ही टाइगर श्रॉफ को लेकर भी बड़ी बात कहते नजर आए हैं।

अलेक्जेंडर एलेक्स एलिक ने दिशा पटानी संग अपने रिलेशनशिप की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है,’मैं साइबेरिया का रहने वाले हूं और पिछले 7 सालों से भारत में हूं। मेरी दिशा से मुलाकात मुंबई में हुई, तब वो भी बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरफ अपने कदम बढ़ा रही थीं।’ अलेक्जेंडर ने आगे कहा,’हम साल 2015 में साथ रहते थे। उस वक्त दिशा भी किसी एजेंसी के साथ जुड़ी हुईं थीं। मैं, दिशा और हमारे दूसरे मॉडल दोस्त साथ में कमरा शेयर कर रहे थे। मैं और दिशा दोनों ही फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव हैं, यही कारण है कि हमारी दोस्ती भी गहरी हो गई। हम साथ जिम जाने लगे। लंच और डिनर भी साथ ही किया करते थे। हमने उस घर में काफी वक्त साथ गुजारा है।

अलेक्जेंडर ने दिशा पटानी के साथ-साथ टाइगर श्रॉफ का जिक्र करते हुए कहा कि वो दोनों को अपने करियर के शुरुआती दिन से जानते हैं। इसके साथ ही जब उनसे पूछा गया कि डेटिंग की खबरों से कभी उन दोनों को कोई दिक्कत नहीं हुई तो इसपर अलेक्जेंडर ने सीधा ना कह दिया। एलेक्जेंडर से दिशा और टाइगर के ब्रेकअप को लेकर भी सवाल पूछा गया जिसपर उन्होंने साफ किया कि वो इस मसले पर बोलने वाले कोई नहीं हैं। साथ ही वो दिशा के साथ-साथ टाइगर श्रॉफ के भी दोस्त हैं।

दिशा पटानी संग अपना नाम जोड़े जाने पर अलेक्जेंडर थोड़े भड़क गए और बोले,’मैं देख रहा हूं कि लोग कुछ समय से हमारी निजी जिंदगी के बारे में तुक्का लगा रहे हैं। मुझे समझ नहीं आता कि उन्हें हमारे जिंदगी में दखल देकर क्या मिलेगा? यह लोग हमें शांति से क्यों नहीं जीने देते? मुझे इन खबरों को पढ़कर हंसी आती है।’

Related Posts