Breaking News
Home / मनोरंजन / बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कई गुना खूबसूरत लगती है पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की ये पत्नियां…

बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कई गुना खूबसूरत लगती है पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की ये पत्नियां…

भारतीय अभिनेत्री अपनी खूबसूरती के कारण ही जाने जाते हैं. लेकिन आज हम आपको पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की उन पत्नियों के बारे में बताने जा रहे हैं. इन्हें जो भी देखता है देखता ही रह जाता है. कोई भी अपने आप को उनकी प्रशंसा करने के लिए रोक नहीं पाता है. कहा जाता है कि भगवान ने इन्हें बड़ी फुर्सत से बनाया है. जो भारतीय अभिनेत्रियों से कई गुना सुंदर है. इन सबके सामने भारतीय अभिनेत्रियों कुछ भी नहीं.

वहाव रियाज और जैनब चौधरी-

पाकिस्तान के क्रिकेटर वहाव रियाज अपनी गेंदबाजी के लिए बहुत ही प्रसिद्ध है. आप लोगों को पता ही होगा पिछले साल रियाज ने T20 क्रिकेट के दौरान 300 विकेट लिए थे. और एक नया रिकॉर्ड बना दिया. साल 2013 में वहाव रियाज नई जैनब चौधरी से शादी की थी. वहाव पत्नी बहुत ही सुंदर है. जैनब अभिनेत्री से कम नहीं दिखती. जैनब कई बार क्रिकेट मैच के दौरान देखा गया है. वे अपने अपने पति का मैच देखने के लिए क्रिकेट स्टेडियम में आती है.

मोहम्मद आमिर की पत्नी नरगिस –

मोहम्मद आमिर पाकिस्तानी क्रिकेटर है. और वे पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के शानदार गेंदबाज माने जाते हैं. आपको बता दें मोहम्मद पर फिक्सिंग का आरोप लगा था. इस कारण उन्हें लंबे समय के लिए क्रिकेट टीम से बाहर कर दिया गया था. मेरे को 5 साल के लिए बैन कर दिया. और ब्रिटेन ने उन्हें एक साल की सजा भी सुनाई गई. मोहम्मद आमिर की पत्नी नरगिस बहुत ही सुंदर है उनकी सुंदरता का कोई जवाब ही नहीं.

ईमाद वसिम और सानिया अशफाक –

पाकिस्तानी क्रिकेटर ईमाद कराची सुपर किंग के कैप्टन है. ईमाद आखिरी बार 2020 में T20 खेलते हुए देखा गया था. ईमाद ऑलराउंडर है. ने 35 T20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. किसी के साथ वह 52 वनडे टेस्ट भी खेल चुके हैं. ईमाद की पत्नी का नाम सानिया अशफाक है. वे लंदन में बड़ी हुई हैं. उनकी सुंदरता की बात करें तो वह बॉलीवुड की प्रत्येक हीरोइन को टक्कर दे सकती है.

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा –

सानिया मिर्जा को कौन नहीं जानता. सानिया मिर्जा ने 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी. और इसी के साथ सानिया मिर्जा की खूबसूरती के बारे में तो सभी को पता ही है. आपको बता दें फिल्म करने के लिए कई ऑफर भी मिले हैं. उनका कहना है कि मुझे फिल्मों में करियर नहीं बनाना है. मुझे सिर्फ टेनिस खेलना ही पसंद है. सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक से लव मैरिज की थी. सानिया मिर्जा के जीवन पर आधारित बायोपिक आप लोगों को जल्दी ही नजर आने वाली है.

अहमद शहजाद और सना मुराद –

अहमद शहजाद पाकिस्तान के एक दिग्गज क्रिकेटर में से एक है. उन्हें पाकिस्तान का विराट कोहली भी कहा जाता है. अहमद शहजाद की तारीफ तो भारतीय क्रिकेट के खिलाड़ी भी करते हैं. जब खेलते थे तो लोगों की नजरें उन्हीं पर टिकी रहती थी. इन्होंने बहुत ही कम उम्र में सना मुराद से शादी कर ली. लोगों को इन दोनों की जोड़ी बेस्ट जोड़ी लगती है. सना की सुंदरता का तो कोई जवाब ही नहीं है. लोग उनकी एक झलक पाने के लिए तरसते हैं.

सरफराज अहमद और सेयदा –

साल 2015 में सरफराज अहमद ने सेयदा से निकाह किया था. सरफराज अहमद की पत्नी बॉलीवुड की किसी हीरोइन से कम नहीं है. आपको बता दें अहमद पाकिस्तान यह टीम के पूर्व कप्तान रह चुके हैं. एक शानदार विकेटकीपर और बैट्समैन भी है.

अजहर अली और नायला –

अजहर अली पाकिस्तान के दाहिने हाथ के बल्लेबाज है. पाकिस्तान टीम के एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कप्तान हैं. अजहर ने अपने टेस्ट क्रिकेट करियर की शुरुआत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलकर की थी. उनकी पत्नी की बात की जाए तो नायला बहुत ही खूबसूरत है. उन्हें कई बार क्रिकेट के मैदान में देखा गया है ।

sorce

About Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *