प्लस साइज मॉडल दीपिका के गाने ‘बेशरम रंग’ पर पूरी एनर्जी से नाचीं, ऐसे दिखाए मूव्स फटी रह गईं सबकी आंखें

दोस्तों सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर तन्वी गीता रविशंकर ने इस गाने पर डांस करके सोशल मीडिया पर कहर बरपा रखा है. उन्होंने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट thechubbytwirler पर शेयर किया है. तन्वी गीता के इंस्टाग्राम पर 153K (डेढ़ लाख से ज्यादा) फॉलोवर्स हैं. इंस्टाग्राम पर वह बेबाक अंदाज में अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं.बेशर्म रंग पर वायरल हो रहे वीडियो में तन्वी गीता दोबारा से इस गाने के स्टेप्स को रिक्रिएट करने की कोशिश कर रही हैं. तन्वी ने पर्पल कलर की बिकिनी पहन रखी है. वीडियो में वह समुद्र किनारे टहलते हुए बेशर्म रंग के हुक स्टेप्स करती दिखाई दे रही हैं.

बेशर्म रंग पर बनाए वीडियो को शेयर करते हुए तन्वी ने लिखा- ‘बी बेशर्म, अगर आप वो कर रहे हैं, जो आपको पसंद हैं, आप अपने पसंद के कपड़े पहनते हैं और अपने तरीके से जिंदगी जीते हैं, ये सब आपको किसी की नजर में बेशर्म बनाता है तो इसमें क्या परेशानी है. हम 2023 में आ चुके हैं और इस दुनिया में ‘बेशर्म लोग’ ही नजर आने वाले हैं’.वीडियो में प्लस साइज सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर ने बेशर्म रंग गाने से दीपिका पादुकोण के हर एक डांस स्टेप्स को हुबहू कॉपी करने की कोशिश की है. इस वीडियो को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो को अब तक 74 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को दीपिका पादुकोण ने भी लाइक किया है.


सोशल मीडिया पर जैसे ही उन्होंने अपना वीडियो डाला यह वायरल हो गया. वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘आप बिल्कुल फैंटास्टिक हैं’. एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘वाकई आपका डांस जबरदस्त है और आपके जैसा आत्मविश्वास हर किसी के पास नहीं होता.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आपके जैसा कॉन्फिडेंस तो दीपिका के पास भी नहीं होगा, ये मैं दावे के साथ कह सकता हूं.

Related Posts