PM मोदी की मां हीरा बा का निधन, 100 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस, अंतिम यात्रा में हुए शामिल

दोस्तों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का शुक्रवार तड़के निधन हो गया. 100 वर्ष की उम्र में हीराबेन ने अहमदाबाद के अस्पताल में अंतिम सांस ली. मां के निधन की खबर मिलने पर पीएम मोदी अहमदाबाद के लिए रवाना हो गए हैं. बताया जा रहा है कि हीरा बा का पार्थिव शरीर बेटे पंकज मोदी के घर पर लाया गया है. पंकज मोदी का घर गांधी नगर में है. बताया जा रहा है कि पीएम मोदी की मां हीराबेन के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार गांधी नगर में ही होगा.

 

जानकारी के मुताबिक, हीरा बा के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार सेक्टर 30 की श्मशान भूमि पर होगा. संभावना जताई जा रही थी कि मां हीराबेन की अंतिम यात्रा में पीएम नरेंद्र मोदी समेत कई बड़े नेता शामिल होंगे, लेकिन एक सामान्य सी अंतिम यात्रा निकाली गई. सामने आई जानकारी के अनुसार, करीब 8 बजे अंतिम विदाई का कार्यक्रम होगा. इसके बाद अंतिम यात्रा निकाली जाएगी.

पीएम मोदी की मां हीराबेन का पार्थिव शरीर यूएन मेहता अस्पताल से सीधे बेटे पंकज मोदी के घर लाया गया है. पंकज मोदी का घर गांधीनगर के रायसन गांव की वृंदावन सोसायटी में है. जानकारी के मुताबिक, अहमदाबाद एयरपोर्ट पर पहुंच चुके पीएम नरेंद्र मोदी सीधे छोटे भाई पंकज मोदी के घर की ओर रवाना होंगे.

बेटे पंकज मोदी के घर पर मां हीरा बा के पार्थिव शरीर को रखा गया है. जानकारी के अनुसार, अंतिम दर्शन यही किए जा सकेंगे. 8 बजे से अंतिम दर्शन का कार्यक्रम शुरू होगया . हालांकि, संभावना जताई जा रही है कि अंतिम दर्शन के कार्यक्रम का समय बढ़ाया भी जा सकता है. बताया जा रहा है कि 10 बजे के बाद ही अंतिम संस्कार का कार्यक्रम होगा. संभव है कि अंतिम संस्कार का कार्यक्रम भी थोड़ी देरी हो सकती है, क्योंकि अभी तक किसी भी तरह का कार्यक्रम तय नहीं हो पाया है

Related Posts