रजत कपूर की पत्नी मीना अग्रवाल दिखती है परियों की राजकुमारी, बॉलीवुड की अभिनेत्रिया तो है उनके पैरो की धूल

दोस्तों रजत कपूर का जन्म 11 फरवरी 1961 को नई दिल्ली में हुआ था। उन्हें बचपन से एक्टिंग करने का जबर्दस्त शौक था। अपने शौक के लिए उन्होंने पहले थिएटर ज्वाइन किया। उन्हें हिंदी सिनेमा में भेजा फ्राई, कॉरपोरेट, दिल चाहता है, मानसून वेडिंग और फंस गए रे ओबामा जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। मात्र 14 साल की उम्र में रजत ने एक फिल्म निर्माता बनने का मन बना लिया था। 1989 में ‘ख्याल गाथा’ में पूरी तरह से स्क्रीन पर आने से पहले उन्होंने साल 1983 की फिल्म ‘मंडी’ में एक राजनेता के बेटे के रूप में देखा गया था। आमिर खान, अक्षय खन्ना, और सैफ अली खान अभिनीत फिल्म ‘दिल चाहता है’ से उन्हें हिंदी सिनेमा में बड़ा ब्रेक मिला।

वहीं, डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखा। उनकी पहली निर्देशित फिल्म ‘रघु रोमियो’ थी। इस फिल्म को लेकर भी एक दिलचस्प किस्सा है। दरअसल फिल्म को बनाने के लिए रजत को पैसों के लिए सभी दोस्तों को ईमेल भेजना पड़ा था। फिल्म को बनाने के लिए ईमेल के जरिये जो पैसा इकट्ठा हुआ उसे चुकाने के लिए उन्हें तीन साल से ज्यादा का समय लगा। दुर्भाग्यवश यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित रही। हालांकि फिल्म ने सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार हासिल किया था। मगर इसके बावजूद यह दर्शकों को रति भर भी पसंद नहीं आई। बता दें कि मीटू मूमेंट के दौरान रजत कपूर पर एक महिला ने गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया है। दरअसल, एक पत्रकार ने आरोप लगाया था कि एक इंटरव्यू के दौरान रजत कपूर ने उनसे कहा था कि जैसे उनकी आवाज इतनी सेक्सी है क्या वो दिखने में भी ऐसी हैं।

खुद पर लगे आरोप पर रजत ने ट्विटर पर माफी भी मांगी। रजत ने लिखा था, ‘मैंने अपनी पूरी जिंदगी कोशिश की है कि मैं एक सभ्य पुरूष बना रहूं और वही करूं जो सही है। हालांकि मेरे किसी एक्शन या शब्दों से किसी को भी तकलीफ हुई है तो मैं इसके लिए माफी मांगना चाहता हूं,रजत कपूर हाल ही में दृश्यम के दूसरे भाग में नजर आए थे जहां पर लोगों को उनकी अदाकारी खूब पसंद आई थी। हाल फिलहाल में यह अभिनेता अपनी खूबसूरत पत्नी मीना अग्रवाल की वजह से लोगों के बीच चर्चा में आ गया है। जिसने भी रजत कपूर की खूबसूरत पत्नी को देखा है तो वह कहते नजर आ रहा है कि उनकी पत्नी की खूबसूरती के सामने तो रजत कपूर की पर्सनालिटी कुछ भी नहीं है और कहीं ना कहीं लोगों की यह बात सच है। रजत कपूर जितने टॉल और हैंडसम पर्सनालिटी के व्यक्ति हैं उनसे कहीं ज्यादा खूबसूरत उनकी पत्नी है और आइए आपको बताते हैं रजत कपूर की पत्नी कैसे कई फिल्मों में भी अपनी खूबसूरती का जलवा दिखा चुकी है।

 

यह अभिनेता जब भी फिल्मी पर्दे पर नजर आता है तब लोगों को उनकी अदाकारी बेहद पसंद आती है और हाल ही में तो इस अभिनेता ने जिस शानदार अंदाज में अपनी अदाकारी दृश्यम में दिखाई थी वह वाकई में काबिले तारीफ थी। आपको बता दें कि रजत कपूर की तरह ही उनकी पत्नी मीना अग्रवाल भी बॉलीवुड की फिल्मों में सक्रिय है और कई फिल्मों में भी उन्होंने अपनी खूबसूरती दिखाई है। रजत कपूर और उनकी खूबसूरत पत्नी मीना जब एक साथ नजर आते हैं तब लोगों को उनकी जोड़ी प्यार पसंद आती है और इसी वजह से लोगों ने जब रजत कपूर की खूबसूरत पत्नी को देखा है तो वह यह कहते नजर आ रहे हैं कि रजत कपूर की पत्नी बिल्कुल अप्सराओं से लगती है।

Related Posts