Breaking News
Home / विज्ञानं / हमारे खिलाफ खबरें चलाते हैं, इनका मालिक कौन? किसानों पर लगा ऑक्सीजन टैंकर रोकने का आरोप तो भड़के राकेश टिकैत…

हमारे खिलाफ खबरें चलाते हैं, इनका मालिक कौन? किसानों पर लगा ऑक्सीजन टैंकर रोकने का आरोप तो भड़के राकेश टिकैत…

आपको बता दें करोना महमारी  के कहर से जूझती जनता और मरीजों के हालात बुरे हो गए हैं. ऑक्सीजन ना होने के कारण कई मौतें हो गई और दिल्ली में सीमाओं पर कृषि आंदोलन ऐसा का ऐसा ही अभी तक जारी है.इसके चलते दिल्ली के अस्पताल में ऑक्सीजन की भारी कमी हो गई है.जिस कारण बहुत से मरीज ने शनिवार को दिल्ली के जयपुर गोल्डन हॉस्पिटल में ऑक्सीजन की कमी से 25 करोना मरीजों ने दम तोड़ दिया.इस बीच सिंधु,गाजीपुर, टिकरी  बॉर्डर पर बैठे किसानों पर ये आरोप लग गया है कि उनकी वजह से दिल्ली के अस्पतालों में ऑक्सीजन टैंकर पहुंचने में देर हो गए किसान संगठन इस बात से पूरी तरह इंकार कर रहे हैं भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता और किसान नेता राकेश टिकैत इन आरोपों पर भड़क गए और बोले कि हमारे खिलाफ गलत खबरें फैलाई जा रहे हैं.

राकेश टिकैत ने कहा जो दिल्ली के चैनल हैं उन्हें अपने मालिक का नाम जरूर बताना पड़ेगा मैं दिल्ली के हर चैनल में जाऊंगा उनके ऑफिस में जाऊंगा उनका मालिक कौन है. यह बताना पड़ेगा बिना मां बाप पर चैनल कैसे चल रहे हैं. एक-दो चैनल है जो हमारे खिलाफ खबरें चलाते हैं. इनको अपना नाम पता बताना पड़ेगा कौन से मालिक हैं यह। राकेश टिकैत ने कहा कि किसान किसी भी तरह से ऑक्सीजन टैंकर को रोकने की कोशिश नहीं कररहे है वह बोले हमने तो दूध नहीं रोका, फल नहीं रोका,उस एजेंसी के खिलाफ जानच जरूर होगी जिसमें यह काम किया. कल सुबह के वक्त ऑक्सीजन टैंकर लेकर आए और वह  धरने के बीच से लेकर आए.

हमने कहा इसको जल्दी निकाल दो यहां से वह आगे बोले सब रास्ते खुले हुए हैं आवश्यक वस्तुओं के लिए. करीब 300 एंबुलेंस हर रोज वहां से निकलती हैं जो उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश से जाती हैं.

राकेश टिकैत ने कहा कि धरने पर बैठे किसानों का बीमार होंगे तो अस्पताल ज़रूर जायेंगे.करोना से निपटने की सरकार की नाकामी पर भी उन्होंने सरकार पर हमला किया और बोले हम अपना इलाज करवा लेंगे.

वह पहले हॉस्पिटल का इंतजाम करें ऑक्सीजन नहीं है उसका इंतजाम करें जो बीमार है अस्पताल जा रहे हैं उन्हें तो बेड नहीं मिल रहा जबरदस्ती हमें बीमार कर के ले जाएंगे कौन सा गणित है यह?

 

About Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *