Breaking News
Home / बॉलीवुड / रणदीप हुड्डा की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है सोशल मीडिया यूजर्स, जानिए क्या है विवाद?

रणदीप हुड्डा की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है सोशल मीडिया यूजर्स, जानिए क्या है विवाद?

हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के अभिनेता रणदीप हुड्डा के बारे में, बतादे एक्टर का पुराना वीडियो के कारण चर्चा का विषय बने हुए थे. सोशल मीडिया पर एक्टर को गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है.यह मामला इनके वीडियो में रणदीप बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती के बारे में कमेंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में देख सकते हैं कि रणदीप स्टेज पर बैठे होते हैं और सभी दर्शक गेस्ट के सामने कहते हैं कि वह एक डर्टी जोक सुनाना चाहते हैं.

फिर इस वीडियो में रणदीप कहते हैं एक बार मायावती दो बच्चों के साथ जा रही होती है, उस वक्त एक आदमी उनसे पूछता है कि क्या यह दोनों बच्चे जुड़वा है तो मायावती कहती है नहीं एक 4 साल का और  दूसरा 8 साल का इसके बाद रणदीप कुछ ऐसा कहते हैं जो लोगों को पसंद नहीं आया अब सोशल मीडिया पर रणदीप के इस कमेंट की वजह से लोग उनको गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं।अब इस मामले पर रणदीप की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है अब तक, अब यह देखना है कि इस मसले के बाद अब एक्टर माफी मांगते हैं या नहीं.

रणदीप की प्रोफेशनल लाइफ की बात की जाए तो वह लास्ट फिल्म राधे में अभिनय करते दिखे थे राधे में सलमान खान, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और गौतम गुलाटी अहम भूमिका में थे।फिल्म राधे ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की गई लेकिन क्रिटिक्स ने इस फिल्म को बहुत बुरा रिस्पांस मिला।

लेकिन रणदीप की अभिनय की बहुत ज्यादा तारीफ हुई है नेगेटिव किरदार निभाया फ़िल्म मे उन्होंने,दर्शकों को बहुत पसंद आया। अपने किरदार को लेकर एक्टर रणदीप ने कहा था मेरा जो राणा किरदार है उसे करने में बहुत ज्यादा मजा आया मेरा ऐसा किरदार था.

जिसे करने के लिए काफी विश्वास की जरूरत थी और मैंने खुद पर विश्वास किया जब डायरेक्टर आपको बता दें कि आपको यह करना है तो फिर आपके मन में सवाल नहीं होना चाहिए बस उस किरदार को कितने अच्छे से करना है यह आप पर निर्भर करता है मुझे पता है कि मेरे किरदार से दर्शक नफरत करेंगे और प्यार भी करेंगे।

source.https://m.dailyhunt.in/news/india/hindi/tv9+bharatvarsh-epaper-tvninbha/ranadip+hudda+ki+giraphtari+ki+mang+kar+rahe+hai+soshal+midiya+yujars+janie+kya+hai+vivad-newsid-n283985794?s=a&uu=0x1997cf9393abe3a3&ss=pd

About Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *