रानी मुखर्जी की भाभी बनेगी कपिल शर्मा की ‘भूरी’, सम्राट मुखर्जी से ब्याह करने जा रही हैं सुमोना चक्रवर्ती!

कॉमेडी की दुनिया का सबसे बड़ा शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में कपिल शर्मा की पत्नी यानी की भूरी का किरदार निभाने वाली मशहूर अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। बता दें, सुमोना चक्रवर्ती ने टीवी के कई पॉपुलर सीरियल में काम किया है। इसके अलावा वह अपनी बेहतरीन कॉमेडी के लिए भी जानी जाती है। ज्यादातर लोग उन्हें कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन पत्नी के किरदार से पहचानते हैं। इसी बीच खबर आई है कि सुमोना चक्रवर्ती जल्द ही शादी रचाने वाली है। शादी रचाने के बाद वह मशहूर अभिनेत्री काजल और रानी मुखर्जी की रिश्तेदार बनने वाली है। तो आइए जानते हैं सुमोना चक्रवर्ती किसे डेट कर रही है और यह कब शादी रचाने वाली है?

सुमोना चक्रवर्ती ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने सबसे पहले आमिर खान की सुपरहिट फिल्म ‘मन’ में काम किया था। इस दौरान वह महज 13 साल की थी और 6th क्लास में पढ़ाई कर रही थी। 24 जून 1986 को लखनऊ में जन्मी सुमोना चक्रवर्ती ने साल 2006 में आया सीरियल ‘कसम से’ में काम किया। इस सीरियल में वह निवेदिता के किरदार में नजर आई। इसके बाद उन्होंने ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, ‘कब क्यों कैसे’, ‘सुन यार चिल मार’, ‘कस्तूरी’ जैसे कई पॉपुलर शो में काम किया है।

इसके बाद सुमोना चक्रवर्ती को कपिल शर्मा के मशहूर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा’ शो में काम करने का मौका मिला और इस सीरियल में वह कपिल शर्मा की पत्नी के किरदार में नजर आई जिसके माध्यम से उन्हें काफी सफलता हासिल हुई। सुमोना चक्रवर्ती हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही है। रिपोर्ट की मानें तो वह वर्तमान में काजोल के भाई सम्राट मुखर्जी को डेट कर रही है। इतना ही नहीं बल्कि यह दोनों शादी भी रचाने वाले हैं। बता दें सम्राट सुमोना से करीब 8 साल बड़े हैं।

सुमोना चक्रवर्ती और सम्राट मुखर्जी की पहली मुलाकात साल 2015 में कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। इसके बाद यह दोनों एक दूसरे के दोस्त बने और फिर धीरे-धीरे इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी। अब ऐसे में इन दोनों की शादी की खबरों ने तूल पकड़ा है। हालांकि अभी तक सुमोना और सम्राट की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है। सम्राट मुखर्जी ‘भाई भाई’, ‘सिकंदर सड़क का’ और ‘खेलें हम जी जान से’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। बता दे सम्राट के पिता का नाम रोनू मुखर्जी है। दरअसल रोनू मुखर्जी काजोल के पिता शोमू मुखर्जी और रानी मुखर्जी के पिता राम मुखर्जी के सगे भाई हैं। ऐसे में यदि सुमन और सम्राट की शादी होती तो रानी और काजोल सुमोना चक्रवर्ती की ननंद बनेगी

Related Posts