Breaking News
Home / बॉलीवुड / इस वजह से Varun Dhawan करते थे Katrina Kaif से बहुत ज्यादा  नफरत खुद किया था खुलासा…..

इस वजह से Varun Dhawan करते थे Katrina Kaif से बहुत ज्यादा  नफरत खुद किया था खुलासा…..

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की खूबसूरत हसीन अदाकारा कैटरीना कैफ के साथ हर एक्टर काम करना चाहता है और कोई ऐसा एक्टर नहीं है जिसने कैटरीना कैफ के साथ काम करने से मना किया हो लेकिन वरुण धवन और कैटरीना कैफ ने आज तक किसी भी फिल्म में साथ में काम नहीं किया है. आपको यह बात जानकर बहुत ज्यादा आश्चर्य होगा कि जिस कटरीना के करोड़ों फैन हैं उनके फैन लिस्ट बहुत बड़ी है, इसी कटरीना से वरुण धवन करते हैं नफरत….

फिल्मी दुनिया के शानदार अभिनेता वरुण धवन जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है.वहीं आपको बतादे वरुण धवन के साथ अच्छे रिश्ते रखते हैं उनका सभी से अच्छा स्वभाव वाला रिश्ता है लेकिन एक ऐसी एक्टर्स  है जिस से वरुण धवन को बहुत नफरत है.आपको उस एड्रेस का नाम सुनकर काफी हैरत होगी कि वह एक्ट्रेस कोई और नहीं कटरीना कैफ हैं जिनके लाखों दीवाने हैं.इस बात के बारे में वरुण धवन ने खुद अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था.

कुछ वर्षों पहले वरुण धवन ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने अर्जुन कपूर के साथ मिलकर कैटरीना एडक्लब भी बनाया था लेकिन वरुण और अर्जुन को यह बात बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी थी सलमान खान कैटरीना को उनसे ज्यादा भाव देते हैं.लेकिन कटरीना कैफ ने भी अपना रिएक्शन देते हुए कहा था कि पहले मैं उन दोनों पर ध्यान नहीं देती थी.

जिससे इन दोनों को लगता था कि मैं भाव खा रही हूं.इसके अलावा कैटरीना कैफ ने अपने इंटरव्यू के दौरान यह भी कहा था कि मैं वक्त के साथ बहुत कुछ सीख चुकी हूं.मैं आपको लाइफ मे इस तरह से रहना चाहिए कि कोई दूसरा इंसान आपकी खुशी या गम की वजह ना बन सके.

वहीं अगर हम एक्टर वरुण धवन के वर्क फ्रंट की बात करें तो  जल्द ही उनकी फ़िल्म भेड़िया कीर्ति सेनन के साथ आने वाली है जिसमें दोनों अभिनय करते दिखाई देंगे. इसके अलावा एक्टर वरुण की फिल्म जुग जुग जियो भी आने वाली है. इस फिल्म में अभिनेत्री कियारा आडवाणी नीतू कपूर,अनिल कपूर जैसे फिल्मी सितारे भी नजर आएंगे.इन दोनों फिल्मों के अलावा वरुण धवन के पास फिल्म इक्कीस और सनकी जैसी फिल्मे भी हैं।

source

 

 

 

About Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *