रोहित शेट्टी की पत्नी है बेहद खूबसूरत माया शेट्टी की खूबसूरत नजरों में देखते ही डूब जाते हैं सब

चर्चा करेंगे बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के जाने-माने शानदार निर्देशक की श्रेणी में आने वाले मशहूर रोहित शेट्टी जिनका नाम किसी पहचान का मोहताज नहीं. निर्देशक मसाला फिल्मों को बनाने के लिए जाने जाते हैं.सभी को रोहित शैट्टी की बनाई फिल्में देखना काफी पसंद है. रोहित शेट्टी उन निर्देशकों में से एक है जो अपनी फिल्मों में एक साथ कई सितारों को लेकर फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं.

Rohit Shetty's wife is very beautiful Maya Shetty's beautiful eyes make everyone drown

रोहित शेट्टी अपनी फिल्मों में ऐसे जी जान से मेहनत करते हैं कि उनकी फिल्में सुपरहिट हो ही जाती हैं. कुछ समय पहले निर्देशक रोहित शेट्टी ने सिंघम की अगली फ्रेंचाइजी बनाने के लिए घोषणा कर दी है. जिसको सुनकर उनके फैंस काफी उत्साहित है.लेकिन यह निर्देशक अपने पारिवारिक कारणों की वजह से भी काफी चर्चा में रहे हैं. आपको बताएंगे किन कारणों की वजह से रोहित शेट्टी अपने निजी पारिवारिक जीवन को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं.

Rohit Shetty's wife is very beautiful Maya Shetty's beautiful eyes make everyone drown
Rohit Shetty’s wife is very beautiful Maya Shetty’s beautiful eyes make everyone drown

निर्देशक रोहित शेट्टी बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के सबसे बड़े निर्देशकों में से एक हैं. इन दिनों रोहित शेट्टी अपनी खूबसूरत पत्नी के कारण से सुर्खियों में छा गए हैं.फैन्स को रोहित शेट्टी की पत्नी माया शेट्टी की पहली झलक देखने को मिली है. इसी कारण मे लोग माया शेट्टी को देखकर उन पर प्यार लुटाने लगे उनका कहना है.रोहित शेट्टी की पत्नी माया शेट्टी किसी फिल्मी हीरोइन से कम नहीं. कई फैंस का यह कहना है. माया शैट्टी पति रोहित शेट्टी की तरह बहुत प्रतिभाशाली है शादी के बाद उन्होंने अपने घर बसाने पर ज्यादा ध्यान दिया. आपको बता दें लोगों को इन दोनों की खूबसूरत झलक दिखी जिसको देखते ही दीवाने हो गए.आपको बता दें निर्देशक रोहित शेट्टी की पत्नी माया शेट्टी सोशल मीडिया पर अपनी सुंदरता से फैंस का दिल जीत रहे हैं. एक तरफ एक्शन फिल्मों को बनाने में माहिर है दूसरी तरफ उनकी पत्नी फैशन डिजाइनिंग कर चुकी है. उसके बाद भी वो किसी तरह से लाइमलाइट से खुद को दूर रखती हैं.आप बता दें माया शेट्टी की खूबसूरत अदाओं को देख प्रशंसा करते नहीं थक रहे फैन्स.2005 में रोहित शैट्टी ने एक दूसरे से शादी की थी. पिछले 18 वर्षों से दोनों काफी अच्छी तरीके से अपना वैवाहिक जीवन में निभा रहे हैं. इसी कारण लोगों का कहना है माया इतनी खूबसूरत है खुद को फिर भी लाइमलाइट से दूर रखते हैं और वह काबिले तारीफ है.

Related Posts