Breaking News
Home / बॉलीवुड / अनिल कपूर के साथ डिंपल कपाड़िया ने पार की थी बोल्डनेस की हदें, लिप लॉक इंटिमेट सीन से मचा था हंगामा –

अनिल कपूर के साथ डिंपल कपाड़िया ने पार की थी बोल्डनेस की हदें, लिप लॉक इंटिमेट सीन से मचा था हंगामा –

बॉलीवुड एक्टर डिंपल कपाड़िया ने, फिल्म बॉबी से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. यह फिल्म बॉस बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही.आपको बता दें फिल्म बॉबी ऋषि कपूर और डिंपल कपाड़िया की पहली फिल्म थी. बॉबी का निर्देशन राज कपूर ने किया है. 80 के दशक में सबसे अधिक कमाई की. डिंपल कपाड़िया को फिल्म बॉबी के लिए फिल्म फेयर अवार्ड से सम्मानित किया गया.

डिंपल कपाड़िया ने मात्र 16 साल की उम्र में फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया. फिल्म बॉबी की सुपरहिट होने के बाद में डिंपल कपाड़िया को एक के बाद एक कई दिन में मिली. और किसी के साथ वह फिल्म इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर भी हो गई. जब राजेश खन्ना ने डिंपल कपाड़िया को देखा.

तब राजेश खन्ना को डिंपल कपाड़िया से पहले ही नजर में प्यार हो गया. और जल्दी ही राजेश खन्ना ने डिंपल कपाड़िया को शादी के लिए प्रपोज कर दिया. और डिंपल कपाड़िया ने तुरंत हां बोल दी और इस बारे में उन्होंने कुछ नहीं सोचा. और जल्दी ही दोनों ने शादी कर ली. आपको बता दें डिंपल कपाड़िया राजेश खन्ना से उम्र में बहुत ही छोटी है. डिंपल कपाड़िया ने शादी के बाद दो बेटियों को जन्म दिया.

ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना. बेटियों के जन्म के बाद रिश्ते में उतार चढ़ाव आने लगे. और दोनों ने जल्दी ही तलाक ले लिया. तलाक लेने के बाद डिंपल कपाड़िया ने फिर फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया. 12 साल बाद फिर फिल्मों में काम करने आई. साल बाद जब उन्होंने फिल्मों में काम करना शुरू किया तो वह काफी डरी हुई थी. काफी घबराई हुई रहती थी.

12 साल बाद डिंपल कपाड़िया की पहली फिल्म सागर थी. फिल्म सागर बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट रही. इस फिल्म के लिए भी उन्हें फिल्मफेयर अवार्ड दिया गया. और एक बार फिर डिंपल कपाड़िया फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में सफल रही. फिल्म सागर के सुपर हिट होने के बाद उनकी झोली में एक के बाद एक कई फिल्में आती गई. सभी निर्माता-निर्देशक डिंपल कपाड़िया को ही अपनी फिल्मों में लेना पसंद करने लगे.

डिंपल कपाड़िया ने कई सुपरहिट एक्टर्स के साथ में काम किया है वैसे गोविंदा, जैकी श्रॉफ, सलमान खान, राज कपूर, नाना पाटेकर, मिथुना चक्रवर्ती, और सनी देओल. डिंपल कपाड़िया और सनी देओल ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है. ‘ऑन स्क्रीन इन दोनों जोड़ी को बहुत पसंद किया जा रहा था. इन दोनों को एक दूसरे से प्यार भी हो गया था. उनके अफेयर की चर्चा पूरे फिल्म इंडस्ट्री में आग की तरह फैल चुकी थी. और यह दोनों कई पार्टियों में एक साथ नजर आने लगे.

डिंपल कपाड़िया सनी देओल से शादी करना चाहती थी. सनी देओल के साथ शादी करने के सपने तब देख चुके थे. आपको बता दें उस समय सनी देओल की शादी पहले से हो चुकी थी. और भी अपनी पत्नी से अलग नहीं होना चाहते थे. इन दोनों का रिश्ता टूट गया. डिंपल कपाड़िया ने फिल्म जांबाज में अनिल कपूर के साथ में काम किया. इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया ने बोल्डनेस की हदें पार कर दी. इसके बाद पूरे फिल्म जगत में डिंपल कपाड़िया का नाम गूंजने लगा.

डिंपल कपाड़िया की अनिल कपूर के साथ इटीमेंट सीन के कारण, उस समय डिंपल कपाड़िया काफी सुर्खियों में बनी हुई रही. आपको बता दें इस फिल्म को करने के बाद अनिल कपूर और डिंपल कपाड़िया आज तक किसी ने फिल्मों में एक साथ नजर नहीं आए. डिंपल कपाड़िया ने कई फिल्मों में काम किया है जैसे कि प्रहार, सागर, राम लखन, क्रांतिवीर, दिल चाहता है, दबंग, कॉकटेल, अर्जुन, एतबार, बंटवारा, पटियाला हाउस और बीस साल बाद.

sorce

About Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *