100 करोड़ में हुई थी RRR फेम स्टार की शादी, वाइफ ने पहनने के बाद दान की थी 1 करोड़ की साड़ी

दोस्तों साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। दुनिया भर में उनके कई फैन है और उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते है। आप उनके स्टारडम का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि एक इवेंट के दौरान उन्हें देखने के लिए करीब 10 लाख लोग आए थे और इतनी भीड़ के चलते सरकार को करीब 9 स्पेशल ट्रेन शुरू करनी पड़ी थी।

जहां प्रोफेशनल लाइफ में जूनियर एनटीआर ने खूब नाम कमाया तो वही उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी खूबसूरत है। जूनियर एनटीआर ने लक्ष्मी प्रणति के साथ शादी रचाई है और उनकी शादी साउथ इंडस्ट्री की सबसे महंगी शादियों में से एक है। आइए जानते हैं जूनियर एनटीआर की शादी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें। जूनियर एनटीआर ने साल 2011 में लक्ष्मी प्रणती से शादी की थी और इनकी शादी दक्षिण भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी शादी मानी जाती है। जूनियर एनटीआर फेमस एक्टर और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे एनटी रामाराव के पोते हैं। इनकी पत्नी लक्ष्मी बिजनेसमैन श्रीनिवास राव की बेटी है और तेलुगु समाचार चैनल ‘स्टूडियो एन’ की मालकिन। आपको जानकर हैरानी होगी कि शादी से पहले ही जूनियर एनटीआर के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। दरअसल, एक्टर साल 2010 में ही लक्ष्मी से शादी करना चाहते थे लेकिन उस वक्त उनकी उम्र महज 17 साल थी, जिसकी वजह से वकील ने जूनियर एनटीआर के खिलाफ ‘चाइल्ड मैरिज एक्ट’ का मुकदमा दर्ज करा दिया था।

आखिरकार 1 साल के इंतजार के बाद दोनों ने शादी की। रिपोर्ट्स की मानें तो इनकी शादी में लगभग 100 करोड़ रुपए खर्च हुए थे और सिर्फ मंडप को सजाने के लिए 18 करोड़ खर्च किए गए थे। साथ ही शादी में 3 हजार मेहमानों के अलावा 12 हजार फैंस भी शामिल थे। इनकी शादी साउथ के रीजनल चैनल पर भी प्रसारित की गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जूनियर एनटीआर की पत्नी लक्ष्मी ने अपनी शादी में 1 करोड़ रुपए की साड़ी पहनी थी। इनकी उम्र में करीब 10 साल का अंतर है। शादी के बाद दोनों 2 बेटों के पेरेंट्स बने जिनका नाम अभय राम और भार्गव राम है। जूनियर एनटीआर अपनी फैमिली से बहुत प्यार करते हैं। एक इंटरव्यू में एक्टर ने अपनी वाइफ लक्ष्मी के बारे में बात करते हुए कहा था, “मैं आज जो भी हूं, उन्होंने मुझे बदलने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। मैं इस अद्भुत महिला से शादी करने के लिए खुद को भाग्यशाली मानता हूं। उन्होंने मेरे लिए बहुत कुछ किया है और वह मेरे घर में मेरी मां के बाद मेरी एंकर हैं। मैं घर पर बहुत कंफर्टेबल फील करता हूं और मुझे कभी भी बाहर जाने की जरूरत महसूस नहीं होती.

जूनियर एनटीआर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘आरआरआर’ की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, राम चरण और आलिया भट्ट भी अहम रोल में हैं। बता दें, जूनियर एनटीआर ने महज 8 साल की उम्र में ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया था। उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट पहली फिल्म ‘ब्रह्मा श्री विश्वमित्र’ की थी। इसके बाद उन्होंने माइथोलॉजीकल फिल्म ‘रामायण’ में काम किया जिसमें उनके अभिनय को खूब सराहा गया और उन्हें इस फिल्म के लिए नेशनल अवार्ड भी मिला। इसके बाद उन्होंने अपने करियर में ‘स्टूडेंट नं 1’, ‘आदी’, ‘सिम्हाद्री’ और ‘टेंपर’ जैसी फिल्मों में काम किया।

Related Posts