सचिन तेंदुलकर ने जमीन पर बैठकर खाई चूल्हे पर बनी रोटी,लोग बोले-ऐसे ही नहीं इन्हें भगवान कहते हैं

दोस्तों क्रिकेट के भगवान और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर इन दिनों कड़ाके की ठंड में देशी व्यंजनों का आनंद उठा रहे हैं। सचिन तेदुलकर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिस पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं। सचिन ने इस वीडियो के माध्यम से अपने पसंदीदा खाने के बारे में भी बताया है। सचिन तेंदुलकर के इस पोस्ट को 7 लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं और लगातार लाइक्स आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar)


सचिन तेंदुलकर ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वे दो महिलाएं देशी तरीके से चूल्हे पर रोटियां पका रही हैं। सचिन उनके पास पहुंचते हैं और कहते हैं कि मैंने आने का वादा किया था, इसलिए आ गया। सचिन उन महिलाओं से पूछते हैं कि क्या पका रही हैं। तब महिलाएं कहती हैं कि बाजरे और गेहूं की रोटी पका रही हैं। फिर सचिन कहते हैं कि उन्हें भी खाना बनाना आता है लेकिन रोटियां गोल नहीं बन पातीं। उनकी इस बात पर पर दोनों महिलाएं मुस्कुराने लगती हैं और रोटियां सेंकने लगती हैं। फिर थोड़ी देर बाद सचिन एक प्लेट लेकर बैठते हैं और महिलाओं से पूछते हैं कि इसमें क्या है। तो महिला उत्तर देती है कि देशी घी है। सचिन कहते हैं उन्होंने हमेशा देशी घी से दूरी बनाई लेकिन वे इसे जरूर खाएंगे क्योंकि इनमें प्यार की सुगंध है। इसके बाद वे खाने का लुत्फ लेने लगते हैं।

सचिन तेंदुलकर के इस वीडियो पर यूजर्स ने गजब के कमेंट्स किए हैं। सचिन कहते हैं कि चूल्हे की रोटी का स्वाद ही अलग होता है जो गैस पर बनने वाली रोटी में नहीं मिल सकता। इस पर एक यूजर ने लिखा कि क्या करेंगे जनाब, अभी जमाना ही उल्टा चल रहा है। चूल्हे वाले को एलपीजी सिलेंडर चाहिए और एलपीजी वाले को चूल्हे की रोटी। एक यूजर ने लिखा कि शायद इन महिलाओं को पता नहीं होगा कि वे जिसे रोटियां खिला रही हैं, उनसे मिलने के लिए दुनिया भर के लोग लालायित रहते हैं। यह वीडियो राजस्थान का बताया जा रहा है और सचिन देशी खाने को खूब इंज्वाय कर रहे हैं।

Related Posts