Breaking News
Home / बॉलीवुड / सलमान खान के पिता को भी पसंद नहीं आई उनकी नई फिल्म Radhe, कहां यह बिल्कुल अच्छी फ़िल्म नहीं हैं….

सलमान खान के पिता को भी पसंद नहीं आई उनकी नई फिल्म Radhe, कहां यह बिल्कुल अच्छी फ़िल्म नहीं हैं….

आज हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की दिलों की धड़कन सलमान खान के बारे में. अभी ईद के अवसर पर भाई की फिल्म राधे रिलीज हुई थी जो के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी इस फिल्म के अगर रिस्पांस की बात करें तो काफी नेगेटिव रिव्यू मिले हैं. वहीं फिल्म के स्क्रीनराइटर  उनके पिता सलीम खान ने भी फिल्म पर अपनी राय दी है फिल्म उनके बेटे की है लेकिन सलीम खान ने एकदम साफ बोल दिया अपनी राय रखते हुए कहा एक इंटरव्यू में सलमान खान के पिता सलीम खान ने कहा कि राधे कोई बहुत महान फिल्म कतई नहीं है उन्होंने कहा कि दबंग 3 अलग फिल्म थी.

वही बजरंगी भाईजान भी अच्छी और एकदम अलग फिल्म थी. सलमान खान की फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई को 1.7/ 10 रेटिंग मिली है.  एक इंटरव्यू में सलीम खान से पूछा गया कि समीक्षक सलमान की फिल्मों में रिपीटेशन  महसूस कर रहे हैं इस पर उन्होंने कहा इससे पहले दबंग अलग थी, बजरंगी भाईजान भी अच्छी थी और एकदम अलग थी.राधे कोई बहुत ग्रेट फिल्म नहीं है.

लेकिन कमर्शियल सिनेमा की जिम्मेदारी होती है कि सभी को पैसे मिल सके सलमान ने उसी आधार पर परफॉर्म किया है इस फिल्म के होल्डर फायदे में है वरना राधे ऐसी कोई बहुत महान फिल्म नहीं है.सलीम खान ने यह भी कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में अच्छे लेखक नहीं हैं.

इसकी वजह यह है कि लिखने वाले हिंदी और उर्दू साहित्य नहीं पढ़ते. वे बाहर कुछ भी देखते हैं और उसका भारतीयकरण करने लगते हैं.जंजीर फिल्म भारतीय सिनेमा के लिए गेम चेंजर थी.

उसके बाद से फिल्म इंडस्ट्री को सलीम,जावेद का रिप्लेसमेंट अब तक नहीं मिला. इस सिचुएशन में सलमान क्या कर सकता है?
इस फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया है. सलमान के साथ इस फिल्म में एक्ट्रेस दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और गौतम गुलाटी ने अहम किरदार निभाए हैं.

source

About Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *