Breaking News
Home / मनोरंजन / Salman Khan के गाने पर Monalisa ने खोई लाज-शर्म, खुलेआम किया पति संग Hot Romance, वीडियो वायरल

Salman Khan के गाने पर Monalisa ने खोई लाज-शर्म, खुलेआम किया पति संग Hot Romance, वीडियो वायरल

भोजपुरी सिनेमा फ़िल्म इंडस्ट्री किसी पहचान की मोहताज नहीं है.भोजपुरी फिल्म जगत ने बॉलीवुड को कई बेहतरीन एक्टर ओर एक्ट्रेस भी दिए है.भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा और उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत की प्रेम कहानी काफी मशहूर रही है,दोनों एक-दूसरे से पहली बार एक फिल्म के सेट पर मिले थे और कब दोनों में प्यार हो गया इन्हें खुद ही पता नहीं चला.मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगातार कोई न कोई पोस्ट अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं.मोनालिसा की फेन्स गोलोविंग इतनी अधिक है कि इन के पोस्ट देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं.वह अक्सर अपने डांस वीडियोज और फोटोज शेयर कर फैंस का मनोरंजन करती हैं. इसी बीच उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है,जिसमें मोनालिसा का नया लुक देखने को मिल रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONNALLISA (@aslimonalisa)


मोनालिसा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपने पति संग कुछ अपडेट तस्वीरें शेयर की हैं.इन फोटोज में मोनालिसा और पति विक्रांत पूल में मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि मोनालिसा और पति विक्रांत की ये फोटो पुरानी हैं. मोनालिसा ने फोटोज़ शेयर कर लिखा- Take Me Back… ❤️.

वायरल हो रहे इस इस वीडियो में मोनालिसा अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत संग नजर आ रही हैं.साथ ही दोनों ‘लापता’ सॉन्ग पर सलमान खान और कैटरीना कैफ के अंदाज को कॉपी करने की कोशिश कर रहे हैं.मोनालिसा ने इस वीडियो को एक फिल्म सिटी में शूट किया है.यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस बात का खुलासा करते हुए मोनालिसा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘साल 2008 में दुल्हा अलबेला के सेट पर विक्रांत और मेरी मुलाकात हुई थी.वही अलबेला थी और वही दुल्हा मिला.उस शेड्यूल को इतना जिया कि मन ही नहीं कर रहा था कि ये कभी खत्म हो.बहुत अच्छे से शूट किए थे.धीरे-धीरे केमिस्ट्री हमारी बढ़ती गई.जब शूटिंग शेड्यूल खत्म होने को आया तो बहुत बुरा लग रहा था कि क्यों खत्म हो रहा है.’

एक मीडिया प्रेस रिपोर्ट में मोनालिसा अपने प्रेम प्रसंग के बारे में बताती हैं-‘दुल्हा अलबेला की शूटिंग के बाद मुझे किसी और फिल्म की शूटिंग करनी थी और मैं बाहर चली गई थी.इस दौरान मेरा इतना बुरा हाल हो गया था कि मैं रह नहीं पा रही थी.24 घंटे मेरा बुरा हाल था.जब तक कैमरे के सामने रहती ठीक होता लेकिन बाकी समय मैं फोन पर ही बिताती थी.काफी ज्यादा मिस करने लगी थी विक्रांत को.धीरे-धीरे मैं और करीब हो गई विक्रांत के. हमने तीन महीने तक एक-दूसरे के साथ गुजारे.’ इस बाबत विक्रांत का कहना था कि फिल्म के सेट पर कुछ लोग मेरे और मोनालिसा के करीब आने से काफी जलते थे.तब मैं जानबूझकर उनको परेशान करने के लिए मोनालिसा के इर्द-गिर्द ही घूमा करता था

sorce

 

 

About Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *