छोटे शहर का समीर एक्टर सलमान खान से मिलने मुंबई पहुंचा अभिनेता ने उसकी ऐसी खातिरदारी की

मुंबई नगरी एक अलग ही मुकाम है इस मायानगरी को लेकर सभी उतावले रहते हैं यहां जाने के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री के सभी सितारे यहां रहते हैं बॉलीवुड का हर सितारा टैलेंट से भरा हुआ है. वहीं कुछ फैंस ऐसे हैं जो इन सितारों पर अपनी जान भी निछावर करने को तैयार रहते हैं. अब खबरें आई हैं कि दबंग खान सलमान खान का एक फैन जो कि मुंबई पहुंचा सलमान खान से मिलने के लिए वहां अभिनेता ने उसकी की ऐसी खातिरदारी.

Sameer of the small town reached Mumbai to meet actor Salman Khan, the actor did him such a favor
Sameer of the small town reached Mumbai to meet actor Salman Khan, the actor did him such a favor

एक्टर सलमान खान के देश दुनिया में लाखों फैन है उनके अभिनय और उनके टैलेंट को काफी पसंद करते हैं. अभिनेता सलमान खान काफी गुड लुकिंग और चार मिंग हैं. उनकी फैन फॉलोइंग लाखों में है.अब एक ऐसे सलमान के फैन की बात करेंगे जो साइकिल से 1100 किलोमीटर की दूरी तय करके मुंबई पहुंचे हैं.

 

Sameer of the small town reached Mumbai to meet actor Salman Khan, the actor did him such a favor
Sameer of the small town reached Mumbai to meet actor Salman Khan, the actor did him such a favor

आपको बता दें जबलपुर में रहने वाला समीर सलमान खान का बहुत बड़ा फैन है. उनसे मिलने जबलपुर से मुंबई तक का सफर साइकिल से तय किया. जानकारी के अनुसार बीते दिनों सलमान खान का जन्मदिन था. जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए जबलपुर का रहने वाला समीर सलमान से मिलने के लिए 1100 किलोमीटर का सफर तय करके सलमान से मिलने के लिए घर से निकला.समीर ने 1100 किलोमीटर की दूरी 7 दिन में पूरी कि.इन 7 दिनों में उन्होंने लगातार साइकिल चलाई सच में समीर सलमान का बहुत बड़ा फैन है.अभिनेता सलमान खान का जन्मदिन 27 दिसंबर को मनाया जाता है. समीर बचपन से ही सलमान के काफी बड़े चाहने वाले हैं. वह उन्हें अपना आइडियल मानते हैं उन्होंने अपने मन में एक संकल्प रखा था. सलमान से मिलने की इच्छा में साइकिल पर ही मुंबई के लिए रवाना हो गए. दिसंबर माह में कड़ाके की ठंड और ऐसे में ठंड का कोई भी खौफ ना था समीर को और ना ही रास्ते में आने वाली मुश्किलों का उनका लक्ष्य सलमान खान से मिलना था केवल.एक्टर सलमान के फैन समीर 29 दिसंबर की रात मुंबई पहुंचे.इसके बाद वे बांद्रा जाकर गैलेक्सी अपार्टमेंट जहां पर सलमान खान का घर है. वहां जाकर सलमान की प्रतीक्षा करने लगे.समीर ने सलमान के मिलने की बात अपार्टमेंट के गार्ड से कहीं तब गार्ड ने समीर का मैसेज सलमान खान तक पहुंचाया.तब रात 3:00 बजे सलमान खान अपने फैंस समीर से मिलने के लिए उनके पास आए.फैन समीर सलमान खान से मिलने के बाद खुशी के मारे फुले ना समाए. हर वर्ष सलमान खान के जन्मदिन पर मुंबई आते हैं.उनकी चाह केवल सलमान खान से मिलने की होती है.लेकिन हर बार वे निराश होकर वापस लौट जाते थे.इस बार उनका सपना चाहत दोनों पूरी हुई इसीलिए वह काफी खुश हैं. समीर ने बताया कई वर्षों से उस दिन का इंतजार कर रहे थे. जब भी सलमान खान से मिलेंगे यह उनके लिए सपना बन गया था.इस वर्ष उनका सपना हकीकत में बदल गया और उन्हें इससे बहुत खुशी मिली.आपको बता दें एक्टर सलमान खान ने उनसे उनका हालचाल जाना पूछा, “आने में किसी प्रकार की तकलीफ तो नहीं हुई. इसी के साथ उन्होंने समीर को खाने पर आमंत्रित किया.वही पर समीर ने सलमान के बंगले में ही उनके साथ खाना खाया समीर ने बताया उन्हें बहुत खुशी है वह अपना सपना पूरा कर सके.

Related Posts