करिश्मा कपूर के सामने बिल्कुल फीकी लगती संजय कपूर की दूसरी पत्नी, आप भी तस्वीरें देखोगे तो लगेगा पता

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर इन दिनों तलाक के बाद बिंदास अंदाज में अपनी लाइफ इंजॉय कर रही हैं. वहीं दूसरी ओर उनके एक्स हसबैंड संजय कपूर ने शादी के कुछ समय बाद ही दूसरी शादी रचा ली थी.संजय कपूर की दूसरी पत्नी प्रिया सचदेव भी पब्लिक फीगर हैं और काफी मशहूर हैं. हालांकि फैंस का मानना हैं कि प्रिया भले ही संजय कपूर के दिल पर राज करती हो लेकिन वो खूबसूरती के मामले में करिश्मा कपूर से काफी पीछे हैं.

प्रिया मॉडल और एक्ट्रेस भी रह चुकी हैं. प्रिया ने 1999 में यूनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ़ लंदन से बिजनेस मैनेजमेंट के साथ डबल मेजर मैथमेटिक्स भी किया है. सचदेव ने अपने करियर की शुरुआत एक निवेश बैंकिंग विश्लेषक के रूप में की थी.उन्होंने कई टीवी विज्ञापनों में भी काम किया है. प्रिया सचदेव ने कई पंजाबी म्यूजिक वीडियो में भी काम किया और यश चोपड़ा की फिल्म ‘नील’ एन ‘निक्की’ में भी नजर आईं. प्रिया ने अमिताभ बच्चन और करीना कपूर के साथ विज्ञापन भी किया है.प्रिया पेशे से बिजनेसवुमन हैं. वे देश के कई शहरों में फैशन बुटीक चलाती हैं. प्रिया सचदेव सोना ग्रुप की समूह निदेशक हैं. वह सोना ऑटोकॉम्प होल्डिंग प्राइवेट लिमिटेड की प्रबंध निदेशक भी हैं.

संजय कपूर से शादी करने से पहले प्रिया ने 2006 में विक्रम चतवल से शादी की थी. कहा जाता है दोनों की शादी में पानी की तरह पैसा बहाया गया था. इस शादी में बिल क्लिंटन जैसी बड़ी हस्तियां भी शरीक हुई थीं.हालांकि 2011 में दोनों का तलाक हो गया. तलाक के बाद प्रिया और संजय की मुलाकात हुई. पांच साल डेट करने के बाद संजय और प्रिया ने 2017 में शादी कर ली. दोनों का एक बच्चा भी है.

करिश्मा कपूर काफी खबसूरत है लेकिन संजय कपूर की दूसरी पत्नी प्रिया सचदेव करिश्मा के आगे बिलकुल फीकी पड़ चुकी है हलाकि प्रिया संजय कपूर के दिल पर राज करती है लेकिन अगर खूबसूरती के मामले में देखा जाये तो करिश्मा कपूर की बराबरी नई कर सकी सभी का भी यही मानना है की करिश्मा कपूर की खूबसूरती के आगे संजय कपूर की दूसरी पत्नी बिलकुल फीकी है प्रिया कभी भी खूबसूरती के मामले में करिश्मा का मुकाबला नहीं कर सकती है.

Related Posts