सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को है एक लड़के की जरुरत मुँह मांगी रकम देने को है तैयार. .

दोस्तों सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट की दुनिया में भगवान के नाम से पहचाना जाता है वह इन दिनों अपनी बेटी की वजह से लगातार चर्चाओं में रहते हैं। सचिन ने एक तरफ जहां क्रिकेट की दुनिया में बड़े कीर्तिमान बनाए हैं वहीं दूसरी तरफ उनकी बेटी और बॉलीवुड में आने की तैयारी कर रही है। जो कोई भी सचिन तेंदुलकर की खूबसूरत बेटी को देखता हैं तो उनकी अदाओं का दीवाना हो जाता है। सचिन तेंदुलकर की यह बेटी अपनी खूबसूरती के अलावा अपने निजी संबंधों की वजह से अभी खूब चर्चा में रहती थी क्योंकि बीते कुछ समय से वह शुभमन गिल के साथ संबंधों में थी।

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर बहुत जल्द बॉलीवुड में आने को तैयार है। हर किसी को सारा तेंदुलकर की खूबसूरती बेहद पसंद आती है और इसी वजह से उनके बारे में यह बात कही जा रही है कि वह बॉलीवुड की अभिनेत्री बन सकती है। हालांकि अपनी खूबसूरती के अलावा वह अपने निजी संबंधों की वजह से भी खूब चर्चा में रहती है और इन दिनों जैसे ही उन्होंने यह बात कही है कि

उन्हें एक शख्स की जरूरत है तब देखते ही देखते लोग सचिन तेंदुलकर की आलोचना करने लगे हैं। दरअसल खुद सचिन तेंदुलकर की बेटी ने यह बात कबूल कर ली है कि उन्हें एक लड़के की बहुत ज्यादा जरूरत है और आइए आपको बताते हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी आखिर क्यों एक लड़के को हर हालत में अपने पास रखना चाहती है।

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने बीते दिनों जैसे ही यह बात कही है कि उन्हें एक लड़के की सख्त जरूरत है तब सभी लोग इस बात पर आश्चर्य प्रकट करने लगे हैं। हर कोई इस मौके पर सारा तेंदुलकर की आलोचना करने लगा है और यह कहते नजर आया है कि आखिर सचिन तेंदुलकर की बेटी खुलेआम सबके सामने यह बात क्यों कह रही है।

सारा तेंदुलकर कि इस बात को लेकर जब आलोचनाएं हद से ज्यादा होने लगी तब खुद उन्होंने सफाई पेश करते हुए बताया कि दरअसल एक लड़के के रूप में उन्हें कैमरामैन चाहिए जो हर पल उनकी तस्वीरें निकाल सके। जिसने भी सारा तेंदुलकर के इस बयान को सुना तब सब ने उनकी आलोचना करनी बंद कर दी और यह कहता नजर आया कि आपको बहुत जल्द एक अच्छा कैमरामैन मिल जाएगा।

Related Posts