देखिए अब कैसी दिखती हैं 70-80 के दशक की मशहूर अभिनेत्री जया प्रदा

दोस्तों 70-80 के दशक की पॉपुलर अभिनेत्री जया प्रदा ने अपने जमाने में सभी लोग का दिल जीता है। इन्होंने इंडस्ट्री में अपनी इस कदर पहचान बनाई है आज ये किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अभिनेत्री को उस समय टॉप एक्ट्रेसेस में गिना जाता था। फैंस इन्हे इस कदर प्यार करते थे कि इनकी एक झलक पाने के लिए घंटों इनके दरवाजे पर जमे रहते थे। जया प्रदा और जितेंद्र की जोड़ी को हर कोई पसंद करता था। ये दोनों जब भी किसी फिल्म में एक साथ नजर आते थे तो उस फिल्म का एक होना तय था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jaya Prada (@jayapradaofficial)


जब वे चौदह वर्ष की थीं, तब उन्होंने अपने स्कूल के वार्षिक समारोह में एक नृत्य डांस किया. दर्शकों में एक फ़िल्म निर्देशक भी शामिल थे और उन्होंने जयाप्रदा से तेलुगू फ़िल्म ‘भूमिकोसम’ में तीन मिनट के डांस की पेशकश की. जयाप्रदा हिचकिचाईं, लेकिन उनके परिवार ने उन्हें प्रस्ताव स्वीकार करने के लिए प्रोत्साहित किया. उन्हें फ़िल्म में अपने काम के लिए केवल 10 रुपए दिए गए, पर उन्हें इसके बाद कई ऑफर्स आने लगे. बाद में वह हिंदी फिल्मों में भी नजर आईं.

जया प्रदा ने ना केवल हिन्दी फिल्मों में काम किया बल्कि करीब ये तमिल, तेलुगू सहित 7 भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुकीं हैं और उनके अभिनय के सामने बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस फेल रही है। खैर वह समय अलग था अब समय बदल चुका है, सभी की तरह जया का भी समय पीछे छूट गया है। अब अभिनेत्री क्या करती है कैसी दिखती है आइए हम आपको बताते है। अदाकारा ने हाल ही मे सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कि है, इस फोटो मे उन्होंने वाइट कलर का गाउन पहना है, और ये दिलकश अदाओं के साथ पोज़ देती नजर आ रही है।

फैंस जया की इन तस्वीरों को पहले की तरह खूब पसंद कर रहे हैं। जया प्रदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वहां इनके करीब तीन लाख फॉलोवर हैं। बता दे 60 साल की जया प्रदा अब भारतीय जनता पार्टी (BJP) की तरफ से राज्यसभा की सांसद हैं,जया प्रदा ने कई सुपरहिट फिल्में दी, जिसमें ‘सरगम’, ‘मां’, ‘घर घर की कहानी’, ‘तूफान’, ‘स्वर्ग से सुंदर’, ‘संजोग’, ‘मुद्दत’, ‘सिंदूर’, ‘जबरदस्त’, ‘जख्मी’, ‘गंगा तेरे देश में’, ‘कामचोर’, ‘आवाज’, ‘पाताल भैरवी’, ‘सपनों का मंदिर’ जैसी कई फिल्में शामिल हैं.

Related Posts