तनु वेड्स मनु के पप्पी जी की पत्नी को देख फ़ैन्स के बीच मचा हड़कंप, तीखी निगाहों से लारा भल्ला ने चलाये नैनों के बाण

दोस्तों अपनी शानदार कॉमिक टाइमिंग से फैंस को लोटपोट कर देने वाले दीपक डोबरियाल ने चंद फिल्मों में ही काम किया, लेकिन अपनी एक्टिंग से उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया और लोगों के बीच एक अलग ही पहचान बनाई है। दीपक का जन्म 1 सितंबर 1975 को काबरा, पौड़ी गढ़वाल में हुआ था। एक्टर आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहे है। दीपक ने दिल्ली के कटवारिया सराय स्कूल से अपनी पढ़ाई कम्पलीट की। दीपक बॉसीवुड में किसी पहचान के मोहताज नहीं। उनकी कॉमेडी टाइमिंग का हर कोई दीवाना है। दीपक ने भले ही छोटे और साइड रोल किए हो लेकिन उनकी एक्टिंग दर्शकों के मन को छू गई है। दीपक ने 1994 में अरविन्द गौड़ से एक्टिंग की ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी थी।

दीपक डोबरियाल ने फिल्म मकबूल से बॉलीवुड में कदम रखा था। लेकिन एक्टर को इस फिल्म से वो शोहरत हासिल नहीं हुई जिसकी उनको चाह थी। हालांकि, दीपक ने हार नहीं मानी और मेहनत करते रहे। इसके बाद साल 2009 में दिल्ली-6,गुलाल फिर साल 2011 में तनु वेड्स मनु, दबंग-2 और तनु वेड्स मनु रिर्टन में अपनी एक्टिंग का परचम लहराया। तनु वेड्स मनु में इन्होंने पप्पी का रोल अदा किया जिसमें यह दर्शकों को खूब भाये और लोग इन्हें ”पप्पी” के नाम से जानने लगे।

दीपक एक साधारण परिवार से ताल्लुक रखते थे। वह अपना करियर बनाने के लिए मुंबई आए तो ये बात उनके घर वालो को पसंद नहीं आई क्योंकि उनके परिवार वाले चाहते थे कि दीपक सरकारी नौकरी करे, लेकिन दीपक को एक्टिंग में ही रुची थी। एक्टर ने एक इंटव्यू के दौरान बताया कि वह लीड रोल के लिए ऑडिशन देते थे लेकिन उन्हें रिजेक्ट कर दिया जाता था उन्हें नौकर के रोल ऑफर होते थे। दीपक आगे कहते है कि इस इंडस्ट्री में लुक्स काफी मैटर करता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर दीपक डोबरियाल की पत्नी अपनी अदाओं से लोगों के दिलों को जीत रही है और जिसने भी दीपक की खूबसूरत पत्नी को देखा है तो वह जमकर उनकी तारीफ करता नजर आ रहा है। आइए आपको बताते हैं कि दीपक डोबरियाल की खूबसूरत पत्नी ने अपनी अदाओं का जादू कैसे दिखाया है कि हर कोई उनकी तारीफ करता नजर आ रहा है।

दीपक डोबरियाल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं वहीं दूसरी तरफ उनकी खूबसूरत पत्नी लारा भल्ला अपनी अदाओं से लोगों के दिलों को ऐसे धड़का रही है कि हर कोई उनकी तारीफ करता नजर आ रहा है। 2007 से लेकर 2010 तक लारा बॉलीवुड की एक जानी-मानी अभिनेत्री थी हालांकि दीपक से शादी करने के बाद वह फिल्मों में कम सक्रिय हो गई है लेकिन इतने सालों के बाद भी उनकी खूबसूरती में कोई गिरावट नहीं देखी गई है। दीपक की यह खूबसूरत पत्नी जैसे ही लोगों के सामने दिलकश अवतार में आई है तब लोगों का मानना है कि उन्हें एक बार फिर से बॉलीवुड में सक्रिय हो जाना चाहिए क्योंकि उनकी खूबसूरती ऐसी है कि वह अभी भी बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ सकती है।

Related Posts