सीरियल किसर इमरान हाशमी की पत्नी परवीन शाहानी है बेहद रसीली, देखते ही बन जाता है लोगो का दिन

दोस्तों बॉलीवुड की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान रखने वाले अभिनेता इमरान हाशमी के करोड़ों चाहने वाले हैं. अपने अभिनय और अपने किरदार से लोगों के ज़हन में बसने वाले इमरान ने फिल्‍मी करियर की शुरूआत विक्रम भट्ट की फिल्‍म ‘फुटपाथ’ से की थी. उन्हें बॉलीवुड का सीरियल किसर भी कहा जाता है. बड़े पर्दे पर अपने बोल्ड अवतार और इंटिमेट सीन से तहलका मचाने वाले इस एक्टर की प्रोफेशनल लाइफ खूब लाइमलाइट में रहती है. आज हम आपको इमरान हाशमी की पत्नी से मिलवाएंगे जो बेइंतेहा खूबसूरत है.

मर्डर, गैंगस्टर, वन्स अपॉन अ टाइम इन मुम्बई, द डर्टी पिक्चर, जन्नत 2 जैसी फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचाने वाले इमरान हाशमी रियल लाइफ में बेहद सुलझे हुए और पारिवारिक इंसान है. साल 2006 में इमरान ने मुस्लिम रीति रिवाज़ों से अपनी गर्ल फ्रेंड परवीन शहानी से शादी कर ली थी. परवीन का हुस्न बाकमाल है. उनकी खूबसूरती का कोई सानी नहीं है.

 

बॉलीवुड में सीरियल किसर के नाम से पहचाने जाने वाले इमरान हाशमी इन दिनों अपनी खूबसूरत पत्नी की अदाओं की वजह से चर्चा में आ गए हैं। इमरान हाशमी ने हाल ही में अपनी पत्नी के साथ तस्वीर साझा की है जिसमें उनकी पत्नी बहुत खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही है और जिसने भी परवीन शहानी की अदाओं को देखा है तो वह उनका दीवाना हो गया है। भले ही बॉलीवुड की फिल्मों में आज तक इमरान हाशमी की पत्नी दिखी नहीं हो लेकिन उनकी खूबसूरती ऐसी है कि वह अपनी नजरों से ही लोगों के दिलों को चुरा लेती है और जिसने भी उनकी खूबसूरत पत्नी को देखा है तो यह कहता नजर आ रहा है कि ऊपर से नीचे तक बॉलीवुड की कोई भी अभिनेत्री उनकी बराबरी नहीं कर सकती। लोगों की यह बात बिल्कुल सच है क्योंकि परवीन शहानी ऊपर से नीचे तक दिलकश अदाओं से लोगों के दिलों को चुरा लेती है।

Related Posts