शाहरुख़ खान की रील लाइफ बेटी विदेशी बॉयफ्रेंड के संग सगाई की-जानिए कौन है ये लड़की

दोस्तों बॉलीवुड इंडस्ट्री में चाइल्ड एक्टर के तौर पर फिल्म कुछ कुछ होता है से अपनी करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस सना सईद यानि की अंजलि ने अपने लांग टाइम बॉयफ्रेंड साबा वॉनर के साथ हाल ही में सगाई कर ली। एक्ट्रेस ने इस खूबसूरत पाल का वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया है। जिसमे वो अपने मांगितर साथ पोज़ देते हुए दिखाई दे रही है। बता दें कि अंजलि यानि की सना सईद ने साबा वॉनर को लंबे वक्त तक डेट करने के बाद साथ जीवन बिताने का फैसला लिया है। सना के मंगेतर का नाम साबा वॉनर है, जोकि लॉस एंजेलिस में रहते है। साथ ही साबा पेशे से एक मशहूर हॉलीवुड साउंड डिजाइनर हैं.

सना ने पढाई के चलते फिल्मों से दूरी बना राखी थी। लेकिन अब चाइल्डहुड के बाद एडल्टहुड में एक्ट्रेस ने दोबारा फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर के जरिये इंडस्ट्री में वापसी की है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के एक्टिंग को खूब पसंद किया गया। फिल्मों के अलावा सना को डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में भी देखा जा चुका है. इस शो के दौरान सना के डांसिंग स्किल की काफी सराहना की गई थी. वो स्टार प्लस पर फॉक्स किस्ड प्रोग्राम के होस्त चतुर चाची के रूप में भी पर्दे पर नजर आ चुकी हैं।

फिल्म, ‘कुछ कुछ होता है’ में छोटी अंजलि यानी सना ने शाहरुख खान की बेटी का किरदार निभाया था और अपनी क्यूटनेस से सबका दिल जीतने में कामयाब रही थीं. फिल्म में वो अपने पापा शाहरुख खान यानी राहुल खन्ना की दूसरी शादी के लिए प्रयास करती दिखती हैं. कुछ कुछ होता है के अलावा सना को ‘बादल’, ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ जैसी फिल्मों में भी देखा जा चुका है। इसके बाद सना सईद ने साल 2012 में क बार फिर से धर्मा प्रोडक्शन के बैनरतले बड़े पर्दे पर कदम रखा। सना ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ स्क्रीन शेयर की। इस फिल्म में सना ने अपने बोल्ड अंदाज से तड़का लगा दिया था। छोटी बच्ची की छवि को पूरी तरह से गायक करते हुए सना ने फिल्म में हॉट चिक लुक अपनाया जिसे खूब पसंद किया गया। हालांकि फिलहाल एक बार फिर से सना फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वो अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। बात दें कि इन दिनों सना सई Los Angeles में रह रही हैं।

Related Posts