कोचिंग टीचर के साथ भागकर शादी,:बोली-मैं भगा लाई, ससुराल वालों को खरोंच आया तो मम्मी-पापा को सुप्रीम कोर्ट तक लड़ाऊंगी

दोस्तों बिहार के बेतिया जिले से एक हैरतअंगेज वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक लड़की ने कोचिंग टीचर के साथ भागकर शादी कर ली। इतना ही नहीं लड़की ने वीडियो शेयर करते हुए अपने ही मां-बाप को धमकी भी दे डाली है। उसने कहा कि मैं प्रमी को भगा लाई हूं। ससुराल वालों को खरोंच आया तो मम्मी-पापा को सुप्रीम कोर्ट तक लड़ाऊंगी क्योंकि मेरे माता-पिता को अच्छे से मालूम है कि मैं कितनी जिद्दी हूं।जानकारी के अनुसार, मामला बेतिया जिले के चनपटिया प्रखंड के सिरिसिया ओपी थाना क्षेत्र का है, जहां पर अंजली कुमारी नाम की एक लड़की ने चंदन नाम के कोचिंग टीचर से भागकर शादी कर ली।

उसने वीडियो जारी कर कहा कि मैं खुद प्रेमी के साथ शादी कर भागी हूं। मेरे मम्मी-पापा मेरे पति और उनके परिजनों पर एफआईआर दर्ज करवा परेशान कर रहे हैं। अगर ससुराल वाले को खरोंच भी आई तो मम्मी-पापा को सुप्रीम कोर्ट तक ले जाऊंगी। मेरे मां-पिता को पता ही होगा मैं कितनी जिद्दी हूं। वहीं, इस मामले में अंजली के पिता ने सिरिसिया ओपी थाना में आवेदन देकर चरगाहा पंचायत के मुखिया प्रियंका देवी समेत पांच लोगों पर अपहरण का मामला दर्ज कराया है। उन्होंने पुलिस को दिएउ आवेदन में बताया है कि उनकी 20 वर्षीय बेटी घर से मिश्रौली चौक 12 दिसंबर को कोचिंग पढ़ने जा रही थी।

इसी दौरान रास्ते में पूर्व से घात लगाए चंदन महतो (27) ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर मेरी बेटी का बोलेरो से अपहरण कर लिया है। वहीं अंजली ने 2 मिनट 27 सेकेंड का वीडियो जारी कर बेतिया डीएम, एसपी और सिरसिया ओपी थाना अध्यक्ष से सुरक्षा की गुहार लगाई है। बता दें कि लड़की के पिता ने मुखिया सहित 5 लोगों पर मामला दर्ज करवाया है। इसके अतिरिक्त पुलिस का कहना है कि लड़के-लड़की सहित सभी आरोपियों की तलाश जारी है।

Related Posts