Shocking! अरमान मलिक की दो पत्नियों पर पहले से बवाल, अब यूट्यूबर ने रचा ली तीसरी शादी?

दोस्तों यूट्यूबर अरमान मलिक की दोनों पत्नियां कृतिका मलिक और पायल मलिक दोनों ही प्रेग्नेंट हैं, जैसे ही दोनों की प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर अरमान मलिक ने शेयर की, लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। अब अरमान मलिक ने ABP न्यूज को दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि कैसे उनकी दोनों पत्नियां एकसाथ प्रेग्नेंट हुई हैं। ट्रोलिंग पर बात करते हुए अरमान ने कहा है कि ट्रोल्स से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। लेकिन क्या हो अगर आपको मालूम पड़े कि अरमान मलिक ने तीसरी शादी कर ली है. चौंक गए ना? कोई भी चौंकेगा, उनकी दो पत्नियों पर बवाल कम नहीं हुआ जो तीसरी शादी की बात हो रही है.

अरमान मलिक का उनके यूट्यूब चैनल पर हाल फिलहाल का एक व्लॉग है. जिसका डिसक्रिप्शन किसी को भी चौंका सकता है. इसमें लिखा है- तीसरी वाइफ बोलेगी दुनिया.बस अरमान मलिक का डिसक्रिप्शन में ऐसा लिखना था कि लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं. सब ये सोचने लगे क्या सचमुच अरमान मलिक की जिंदगी में कोई और आ गई है? क्या अरमान मलिक तीसरी शादी करने वाले हैं? पूरा सच जानने के लिए अरमान मलिक के फैंस ने तुरंत उनका व्लॉग प्ले कर सच जानने की कोशिश की.वे कहती हैं- ”काम करके बहुत अच्छा लगा. हमारी शादी हुई है म्यूजिक वीडियो में. (तान्या की ये बात सुन अरमान मलिक अपनी हंसी नहीं रोक पाते) आपको म्यूजिक वीडियो देखना पड़ेगा. शॉक मत होइए. जरूर इस म्यूजिक वीडियो को देखें.तो फैंस चौंकने की जरूरत नहीं है अरमान मलिक की तीसरी शादी नहीं हुई है. ये बस प्रैंक टाइप था. उन्होंने म्यूजिक वीडियो में शादी की है, रियल लाइफ में नहीं अरमान मलिक की सिर्फ दो ही पत्नियां हैं और नहीं. सॉन्ग ‘कुछ रातें’ हसमत सुल्ताना ने गाया है. इसमें तान्या चौहान और पायल मलिक ने एक्ट किया है.

कृतिका मलिक ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि ट्रोलिंग से हमें फर्क नहीं पड़ता, जिन्हें हम जानते भी नहीं हैं उनके कुछ कहने से क्या फर्क पड़ता है। कृतिका ने कहा कि जब अरमान ने यह खबर शेयर कि तो देखते ही देखते हर जगह यह खबर आ गई, लोग हमे ट्रोल करने लगे, लेकिन हमें इससे फर्क नहीं पड़ता। हम आपस में बहुत खुश हैं और हम ऐसे कई लोगों को जानते हैं जो हमारी खुशी में खुश हैं। अरमान मलिक एक फेमस यूट्यूबर हैं, और उनकी दोनों पत्नियां भी व्लॉग्स बनाती हैं। अरमान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी दोनों पत्नियों की फोटो शेयर करते हुए गुडन्यूज शेयर की थी कि उनकी दोनों पत्नियां मां बनने वाली हैं। बस फिर क्या था सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Related Posts