जानिए ऐसा क्या हुआ वाटर पार्क में इस महिला के साथ कि उसकी हाइट 4 इंच छोटी हो गई

UK में एक महिला के साथ ऐसा हादसा हुआ जिसे वो अपने जीवन में कभी भूल नहीं पाएगी. उस महिला के साथ एक ऐसी विचित्र घटना हुई जो हैरान करने वाला है. महिला स्पेन छुट्टियां बिताने गई थी जहां एक वॉटर पार्क में वो सेलिब्रेट कर रही थी. Majorca के वॉटर स्लाइड में उसके साथ बहुत बुरा हादसा हुआ जिससे उसका पूरा जीवन बदल गया. Shocking News about Women से वो मात्र 4 इंच की रह गई. इस महिला के साथ क्या हुआ और उसका नाम क्या था तो चलिए बताते हैं.

महिला के साथ दर्दनाक हादसा | Shocking News about Women

ये घटना है साल 2019 की जब जेनिफर प्रोक्टर नाम की एक लड़की स्पेन में छुट्टियां बिताने गईं. वहां एक पार्क में मस्ती करते हुए वो इतनी डूब गई कि उसके साथ एक हादसा हो गया और वो लड़की 4 इंच कम हो गई. महिला ने अपने नुकसान की बरपाई के लिए वॉटर पार्क से इंश्योरेंस के तौर पर 5 लाख यूरो की मांग रखी गई. रिपोर्ट के मुताबिक, 27 वर्षीय जेनिफर वॉटर स्लाइडर के दौरान 40 फीट ऊंचाई से गिर गईं और तभी उनकी रीढ़ की हड्डी पर चोट आई. आस-पास के लोग उन्हें अस्पताल ले गए और अक्वालैंड वॉटर पार्क में इस हादसे के बाद महिला की सर्जरी करनी पड़ी. इस सर्जरी में जेनिफर मात्र 4 इंच कम हो गई. जेनिफर ने इस बारे में बताया कि उनके साथ जो हादसा हुआ वो जब तक संभल पाती तब तक वो पुल से टकरा गईं और चोल लग गई. अब उन्हें चोट लगी तो वे तैर भी नहीं पाएंगी.

जेनिफर के मुताबिक, जब उन्हें अस्पताल लाया गया तो ऑपरेशन करना बहुत जरूरी हो गया. जब ऑपरेशन पूरा हुआ तो वे हैरान रह गईं कि 5 फीट 11 इंच से उनकी हाइट 5 फीट 7 इंच ही रह गई. उन्होंने सोचा था कि अपनी छुट्टियां एन्जॉय करेंगी लेकिन इन्ही छुट्टियों ने उनकी पूरी लाइफ बदल दी और वे इसे अपने जीवन का सबसे बुरा एक्सपीरिएंस बताती हैं. जेनिफर ने कहा कि उस दिन को याद करके मैं बहुत अपसेट हो जाती हैं.

क्या कंपनी के खिलाफ होगी लीगल एक्शन?

जेनिफर के साथ जो हादसा हुआ उसके पहले वे टीचर थीं लेकिन इंजरी के बाद उन्होंने काम छोड़ दिया. अब वो इस वॉटर पार्क की कंनपी Spanish leisure corporation Aspro Ocio S.A और बीमा कंपनी Liberty Seguros के खिलाफ एक्शन लीगल लेने वाली हैं. उन्होंने इस मामले को कोर्ट तक पहुंचाया. जेनिफर की वकील कैथरीन डील कहती हैं और उन्हें स्लाइडर यूजर करना नहीं आता है. महिला मजे के लिए स्पेन आई लेकिन वहां जाना उनके जीवन की सबसे बड़ी गलती मानते हैं.

इस दुनिया में बहुत सारी अजब-गजब चीजें होती हैं. बस कुछ चीजें हर किसी के दिल में घर कर जाती हैं. इस महिला का ऐसा जीवन हो जाएगा उसने कभी सोचा नहीं था. अपनी हाइट पर गुमान करने वाले मॉडल्स या किसी भी चीज को लेकर घमंडी करना गलत बात है. इस महिला ने ठान लिया कि अब काम छोड़कर अपने दूसरे लक्ष्य के ऊपर ध्यान देंगीं. उनके मुताबिक, वहां जाना उनकी बड़ी गलतियों में एक रहा है.

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *