Photoshoot की खातिर Nude हुई सोनाली राउत, चादर से छिपाना पड़ा शरीर.

दोस्तों द एक्सपोज फिल्म में काम कर चुकी एक्ट्रेस और बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट सोनाली राउत का आज जन्मदिन है। सोनाली आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म 23 दिसंबर 1990 को दिल्ली में हुआ था। सोनाली ना सिर्फ अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए चर्चा में रही हैं बल्कि अपनी सेक्सी इमेज और फिगर को लेकर भी उन्होंने खूब लोकप्रियता बटोरीं। सोनाली भारत की पहली सुपरमॉडल के नाम से पहचानी जाने वाली उज्ज्वला राउत की छोटी बहन हैं। सोनाली साल 2010 में उस समय चर्चा में आईं, जब उन्होंने किंग फिशर कैलेंडर के लिए स्विमसूट पहनकर पोज दिए। सोनाली ने बेहद बोल्ड पोज दिए थे।

सोनाली साल 2016 की एडल्ट कॉमेडी फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती में दिखाई दी थीं। बिग बॉस सीजन 8 में सोनाली ने अली कुली मिर्जा को थप्पड़ मार दिया था। अली ने सोनाली पर गलत टिप्पणी की थी जिसके बाद सोनाली ने अली को गुस्से में मारा था। फिल्म के अलावा सोनाली रणवीर सिंह के साथ अपने एक बोल्ड फोटोशूट को लेकर भी खूब चर्चा में रहीं। वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और इनके चलते चर्चा में भी रहती हैं।

इसी के साथ सोनाली ने अपनी लेटेस्ट बिकिनी फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। वहीं इसमें उन्हें 2 पीस बिकिनी में बोल्ड पोज देते हुए देखा जा सकता है। तस्वीरों में सोनाली राउत का स्लिम और टोंड फिगर भी नजर आ रहा है। इस फोटोशूट में सोनाली राउत कारपेट पर लेटकर बोल्ड पोज देती हुई नजर आ रही हैं। अदाकारा के बाल खुले हुए हैं और इसमें उनका टैटू भी नजर आ रहा है। सोनाली राउत ने मेकअप कर रखा है और वह दिलकश अंदाज में कैमरे की ओर देख रही हैं। सोनाली राउत ने तस्वीरें शेयर करते हुए एक काले दिल की इमोजी शेयर की है। इसके अलावा उन्होंने इसे कई लोगों को टैग भी किया है।

सोनाली राउत की यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है। उनकी फोटोज को 26,000 से ज्यादा लाइक्स मिले हैं’ वहीं इस पर साढ़े तीन सौ से ज्यादा कमेंट किए गये है। कई लोगों ने फोटोज पर दिल और आग की इमोजी शेयर की है। वहीं कई लोगों ने रानियों की रानी, आई लव यू, बयां करने के लिए शब्द नहीं है, बहुत खूबसूरत, यू आर सो गॉर्जियस एंड सो ब्यूटीफुल एंड सो हॉट जैसे कमेंट किए हैं।

Related Posts