सोनम कपूर ने शादी के बाद खोले बैडरूम के राज़-हर रात होता है ऐसा काम

दोस्तों बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक सोनम कपूर का अपना ही टशन है। सोनम अपनी फिल्मों के अलावा भी तमाम बातों की वजह से चर्चा में रहती हैं। हाल ही में सोनम कपूर ने आंनद और अपने रिश्ते को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया हैं। ‘फिट अप विद स्टार्स’ में पहुंची सोनम ने अपने बेडरूम सीक्रेट्स तक शेयर कर दिए। अनीता श्रॉफ अदाजानिया के टॉक शो सोनम ने बताया वह अपनी पर्सनल लाइफ में काफी खुश हैं और वो इसे काफी एन्जॉय कर रही हैं। शो के दौरान सोनम कपूर ने बताया कि वो रात में अपने बेडरूम की लाइट कभी बंद नहीं करती हैं। उन्हें लाइट खुली रखना ही पसंद है।

सोनम ने शो में यह भी बताया कि उन्हें बेडरूम में क्या पसंद है। बेडरूम सीक्रेट को लेकर जब सोनम से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- मुझे एक्साइटेड करने के लिए फोर प्ले से ज्यादा डर्टी टॉक्स पसंद है। साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें हैंड जॉब बिल्कुल पसंद नहीं हैं। सोनम ने खुलासा किया कि आनंद ने उन्हें पहले अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ सेट करने की कोशिश की थी। बाद में दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई और इतने नजदीक आ गए कि एक-दूसरे की आदत पड़ गई। बाद में आनंद ने घुटनों के बल बैठकर उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम इन दिनों फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ में बिजी हैं।

 

सोनम इस दौरान यह भी बताती हैं कि उन्हें शादी से पहले कहा जाता था कि वह काली हो गई हैं-मोटी हो गई हैं कौन करेगा उनसे शादी। ऐसे में अनायता जवाब में कहती हैं कि कौन जानता था कि उनके लिए प्रिंस चार्म आएगा। बता दें, सोनम और आनंद की शादी 7 मई को बड़ी ही धूम-धाम से मुंबई में की गई थी। सोनम से पूछा जाता है कि आनंद ने शादी से पहले क्या उन्हें प्रपोज किया था। तो सोनम बताती हैं-‘बिना रिंग के’। अनायका सोनम से अगला सवाल पूछती हैं- क्या आपने कभी किसी स्टार को मारा है- सोनम हंसते हुए कहती हैं- ‘शाहिद और आयुष्मान’।

Related Posts