Breaking News
Home / विज्ञानं / ऑक्सीजन देकर लोगों की जान बचाना 100 करोड़ की फिल्म का हिस्सा बनने से ज्यादा बेहतर सोनू सूद…..

ऑक्सीजन देकर लोगों की जान बचाना 100 करोड़ की फिल्म का हिस्सा बनने से ज्यादा बेहतर सोनू सूद…..

करोना काल के दूसरे चरण के कारण पूरे देश में बुरे हालात हो चुके हैं. कोरोना संक्रमण की वजह से बहुत ज्यादा जिंदगी खत्म हो रही हैं.बहुत से लोग इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं. इस संक्रमण के कारण स्थिति बहुत ज्यादा बिगड़ रही है जहां ऑक्सीजन की भी कमी हो गई है और यह महामारी बहुत बुरी तरह से देश में अपने पैर पसार रही है. वही इलाज होने में भी बहुत ज्यादा कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं अगर हम अभिनेता सोनू सूद की बात करें तो वह ऐसे बुरे वक्त में लोगों के लिए मसीहा का काम कर रहे हैं, और हर किसी की मदद के लिए आगे आ रहे हैं.

इस करोना कॉल के चलते पिछले वर्ष भी सोनू सूद ने काफी करोना पीड़ित लोगों की सहायता की और सोनू सूद ने ट्विटर पर ट्वीट किया है.इस ट्वीट द्वारा सोनू सूद ने कहा कि कोविड-19 की दूसरी लहर के दौरान जान बचाना एक ब्लॉकबस्टर फिल्म का हिस्सा बनने से अच्छा है. सोनू सूद ने लिखा आधी रात को मेरे पास कई मदद के कॉल आते हैं.

जरूरतमंदों को बिस्तर या उनकी जान बचाने के लिए जब मैं उन्हें ऑक्सीजन की मदद करवाता हूं. तो यह मेरे लिए जिंदगी का सबसे बड़ा सूख कोई भी 100 करोड़ की फिल्म मुझे यह एहसास नहीं करवा सकती और जब लोग बिस्तर के इंतजार में अस्पतालों के सामने होते हैं तो हम सो नहीं सकते. वहीं इससे पहले भी सोनू सूद ने एक वीडियो साझा किया था. इस वीडियो में सोनू सूद अपने फोन की स्क्रीन दिखाई थी जिस पर साफ दिख रहा है कि कितनी तेजी से उन से मदद मांगने वाले लोग लगातार मैसेज कर रहे हैं.

इस वीडियो में धड़ाधड़ एक के बाद एक मैसेज आते दिख रहे हैं और यह इतनी तेजी से आ रहे हैं कि इन्हें पढ़ पाना भी मुश्किल हो रहा है. इस वीडियो को साझा कर सोनू सूद ने लिखा पूरे देश से इस स्पीड से रिक्वेस्ट आ रहे हैं हर किसी तक पहुंचने की मैं पूरी कोशिश कर रहा हूं.

प्लीज आगे आई है हमें और भी हेल्पिंग हैंड्स की जरूरत है अपनी क्षमता के अनुसार अपना बेस्ट करिए.आपकी जानकारी के लिए बता दें अभिनेता सोनू सूद ने फ्री में कोविड-19 हेल्प फेसिलिटी लॉन्च किया है.सोनू सूद ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा आप आराम करो मुझे टेस्ट करने दो, healwell 24 और krishna Diagnostic प्राइवेट लिमिटेड के साथ फ्री कोविड हेल्प की शुरुआत हो रही है।

About Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *